Move to Jagran APP

हाथरस के बिसावर में सहकारी बैंक के ताले तोड़े, खलबली Hathras News

बिसावर क्षेत्र में मौजूद जिला सहकारी बैंक को चोरों ने निशाना बना लिया। बुधवार की रात में चोरों ने बैंक के ताले तोड़ दिए और उसमें चोरी का प्रयास किया लेकिन आहट होने पर चोर भाग गए।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Thu, 28 Nov 2019 12:37 PM (IST)Updated: Thu, 28 Nov 2019 12:37 PM (IST)
हाथरस के बिसावर में सहकारी बैंक के ताले तोड़े, खलबली Hathras News
हाथरस के बिसावर में सहकारी बैंक के ताले तोड़े, खलबली Hathras News

हाथरस (जेएनएन)। बिसावर क्षेत्र में मौजूद जिला सहकारी बैंक को चोरों ने निशाना बना लिया। बुधवार की रात में चोरों ने बैंक के ताले तोड़ दिए और उसमें चोरी का प्रयास किया, लेकिन आहट होने पर चोर भाग गए। हताश चोर बिसावर क्षेत्र से ही एक लाख रुपये के बकरा-बकरी चोरी करके ले गए। दोनों घटनाओं की जानकारी लोगों को गुरुवार की सुबह हुई। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं मिला है।

loksabha election banner

 सहकारी बैंक के ताले तोड़े

बुधवार की देर शाम चौकी बिसावर पर नए इंचार्ज शांति शरण यादव ने पदभार संभाला है। चोरों ने रात में ही पुलिस को चुनौती दी और मथुरा जिला सहकारी बैंक की बिसावर शाखा के ताले चटका दिए। आहट होने पर चोर भाग गए। बैंक से किसी भी प्रकार की चोरी नहीं हो सकी है। फिर भी पुलिस के लिए बैंक के ताले चटकना ही चुनौती है। बैंक के अधिकारियों को इसकी जानकारी मिली तो उनमें खलबली मच गई।

एक लाख के बकरा-बकरी चोरी

इसके अलावा बिसावर में ही एक बाल्मीकि समाज के व्यक्ति के तीन बकरा तथा चार बकरी जिनकी कीमत करीब एक लाख रुपये है, चोरी कर ले गए। घर के मालिक ने सुबह देखा तो वह परेशान हो गया। जानकारी मिलने पर आसपास के लोग भी मौके पर आ गए। सब लोगों ने आसपास के क्षेत्र में बकरों को तलाश किया, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.