Move to Jagran APP

गोधा निवासी बीएसएफ के सब इंस्पेक्टर की अमृतसर बॉर्डर पर हार्ट अटैक से मौत Aligarh news

गांव सिखाना निवासी बीएसएफ के एक सब इंस्पेक्टर गिर्राज किशोर पुत्र तारा सिंह 56 वर्ष की अमृतसर के अटारी बॉर्डर पर अटैक से मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक ने अपने पीछे बूढ़ी मां पत्नी व एक पुत्र को बिलखते छोड़ा है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Sat, 03 Jul 2021 04:34 PM (IST)Updated: Sat, 03 Jul 2021 04:34 PM (IST)
गोधा निवासी बीएसएफ के सब इंस्पेक्टर की अमृतसर बॉर्डर पर हार्ट अटैक से मौत Aligarh news
गिर्राज किशोर का वर्ष 1989 में जम्मू कश्मीर में बीएसएफ में सैनिक के रूप में भर्ती हुआ था।

अलीगढ़, जेएनएन ।  गोधा थाना क्षेत्र के गांव सिखाना निवासी बीएसएफ के एक सब इंस्पेक्टर गिर्राज किशोर पुत्र तारा सिंह 56 वर्ष की अमृतसर के अटारी बॉर्डर पर अटैक से मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक ने अपने पीछे बूढ़ी मां, पत्नी व एक पुत्र को बिलखते छोड़ा है।

loksabha election banner

किसान के बेटे ने किया क्षेत्र का नाम रोशन

गोधा थाना क्षेत्र के गांव सिखरना निवासी स्वर्गीय तारा सिंह लघु किसान हैं। उनके दो बेटे हैं जिनमें गिर्राज किशोर बड़ा है व धर्मपाल छोटा है। गिर्राज किशोर का वर्ष 1989 में जम्मू कश्मीर में बीएसएफ में सैनिक के रूप में भर्ती हुआ था। आजकल उसकी पोस्टिंग अमृतसर से आगे अटारी बॉर्डर पर बताई जाती है। जहां वह सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत हैं। शुक्रवार की शाम 4:00 बजे वह बॉर्डर पर अपनी ड्यूटी पर थे कि उन्हें अचानक अटैक पड़ा वह वहीं गिर पड़े। उनके सैनिक साथियों ने उन्हें सैनिक अस्पताल ले जाना चाहा लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। गिर्राज किशोर की मौत की सूचना उनके स्टाफ के लोगों ने उनके इकलौते पुत्र जितेंद्र सिंह को शाम करीब 4:30 बजे दी, जिस पर उनके परिवार में कोहराम मच गया, गांव में जिसने भी सुना सभी लोग उनके परिवार की तरफ दौड़े चले आए एवं अपने चहेते जांबाज फौजी की मौत के बारे में जानकारी की। मृतक गिरिराज किशोर ने अपने पीछे बूढ़ी मां नथिया देवी, पत्नी जावित्री देवी एवं पुत्र जितेंद्र सिंह व उनके बच्चों को बिलखते छोड़ा है। गांव के सभी लोग उनका शव गांव में आने का इंतजार कर रहे हैं। उनके पुत्र जितेंद्र सिंह ने बताया कि उनके पिता का शव शनिवार की रात 11 व 12:00 बजे के आसपास आ पाएगा। उनकी मौत से पूरे गांव में शोक का माहौल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.