Move to Jagran APP

Breaking news : पूर्व ब्लाक प्रमुख की बहन की सड़क हादसे में मौत, तीन घायल Aligarh news

छर्रा पिलखना मार्ग पर बरला मोड़ के निकट जनपद हाथरस के गांव के कुछ लोग टेम्पो में सवार होकर अतरौली में जात करकर वापस गांव आ रहे थे। बरला मोड़ के निकट एक टैक्टर ने टेम्पो में टक्कर मार दी। जिसमें एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Wed, 09 Dec 2020 01:22 PM (IST)Updated: Wed, 09 Dec 2020 01:22 PM (IST)
Breaking news : पूर्व ब्लाक प्रमुख की बहन की सड़क हादसे में मौत, तीन घायल Aligarh news
हादसे में एक महिला समेत तीन घायल हो गये।

अलीगढ़, जेएनएन : छर्रा पिलखना मार्ग पर बरला मोड़ के निकट जनपद हाथरस के गांव के कुछ लोग टेम्पो में सवार होकर अतरौली में जात करकर वापस गांव आ रहे थे। बरला मोड़ के निकट एक टैक्टर ने टेम्पो में टक्कर मार दी। जिसमें एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि हादसे में एक महिला समेत तीन घायल हो गये। सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने महिला के शव को पीएम कराने के लिए अलीगढ़ भेजा है।  वहीं घायलों को एम्बुलेंस से छर्रा सीएचसी भेजा है। 

loksabha election banner

अतरौली आई थी जात करने

अलीगढ़ अकराबाद के पूर्व ब्लाक प्रमुख अतिपाल सिंह यादव की बहन 55 वर्षीय  विरमा देवी जनपद हाथरस कोतवाली सासनी के गांव ऊतरा में पन्नालाल को ब्याही थी। बुधवार को वह अपने परिवार के साथ एक टेम्पो में सवार होकर अतरौली जात करने आईं थी।  सुबह करीब नौ बजे जात करने के बाद सभी लोग टेम्पो में सवार होकर वापस अपने गांव जा रहे थे। छर्रा पिलखना मार्ग पर बरला मोड़ के निकट सड़क पर एक खराब ट्रक खड़ा हुआ था। एक टैक्टर ट्राली चालक ने तीव्र गति से उसे ओवरटेक करना चाहा। तभी सामने से टेम्पो आ गया। दोनों की आमने-सामने जबरदस्त भिडंत हो गई। जिससे टेम्पो एक खाई में जा गिरा। उसमें सवार विरमा देवी पत्नी पन्नालाल की मौके पर ही मौत हो गई और शिशुपाल पुत्र पन्नालाल, बकील पुत्र मटरूलाल, ममता पत्नी शिशुपाल गंभीर रूप से घायल हो गये। उनकी चीख पुकार सुनकर आसपास अपने खेतों में काम कर रहे ग्रामीण भागे चले आये और टेम्पो के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला।

सूचना पर पहुंची पुलिस 

सूचना पर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। एम्बुलेंस बुलाकर घायलों को इलाज के लिये छर्रा सीएचसी भेजा। महिला के शव को पीएम कराने के लिए अलीगढ़ भेजा है। थानाध्यक्ष सर्वेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने टैक्टर को हिरासत में लिया है। चालक फरार हो गया था। जानकारी की जा रही है है। टैक्टर चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाई की जायेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.