Move to Jagran APP

ट्रक व टाटा मैक्स में भिड़ंत में पांच घायल

हरदुआगंज कस्बा के क्रय केंद्र से गेहूं बेचकर टाटा मैक्स में सवार होकर घर जा रहे किसानों को हरदुआगंज के निकट अनियंत्रित ट्रक ने चपेट में ले लिया। आमने सामने से हुई भिड़ंत में पांच युवक घायल हो गए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 11 Jun 2021 11:30 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jun 2021 11:30 PM (IST)
ट्रक व टाटा मैक्स में भिड़ंत में पांच घायल
ट्रक व टाटा मैक्स में भिड़ंत में पांच घायल

अलीगढ़ : हरदुआगंज कस्बा के क्रय केंद्र से गेहूं बेचकर टाटा मैक्स में सवार होकर घर जा रहे किसानों को हरदुआगंज के निकट अनियंत्रित ट्रक ने चपेट में ले लिया। आमने सामने से हुई भिड़ंत में पांच युवक घायल हो गए, जिनमें एक की हालत गंभीर है। बरानदी निवासी रनपाल सिंह ने बताया कि टाटा मैक्स में गेहूं बेचने हरदुआगंज मंडी स्थित क्रय केंद्र पर गए थे, जहां से शुक्रवार दोपहर बाद लौट रहे थे। गाड़ी को हरीश चला रहा था। उसमें तजनेश, हरीश कुमार, पिटू, धर्मेश, साहब सिंह, एसके सिंह व कालू सिंह सवार थे। गाड़ी राधास्वामी सत्संग भवन के पास पहुंची तभी समने से तेज गति से आते ट्रक ने मैक्स में सामने से टक्कर मार दी। चीखपुकार के बीच राहगीरों ने घायलों को संभालते हुए पुलिस को सूचना दी। हादसे में हरीश, धमेंद्र, पिटू, कन्नू भोला गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल भेजा। हरीश व तजनेश के सिर में गंभीर चोट के चलते उन्हें मेडिकल रेफर कर दिया। इस हादसे में एक महिला व युवक भी घायल हुए हैं।

loksabha election banner

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक

सवार दंपती समेत तीन घायल

संसू, गभाना : हाईवे बीधानगर मोड़ पर शुक्रवार शाम ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दंपती समेत तीन लोग घायल हो गए। हाथरस के थाना हसायन के नगला ब्राह्मण के राजकुमार पाठक शाम को बाइक से पत्नी अंजू देवी व 10 वर्षीय बेटा पुनीत पाठक के साथ बुलंदशहर से गांव लौट रहे थे। हाईवे बीधानगर मोड़ पर सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दंपती समेत तीनों घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को भांकरी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर अंजू देवी को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से भाग गया।

बाइक आपस में टकराई,

एक युवक घायल

गभाना : हाईवे दौरऊ नहर पुल के पास बाइक आपस में टकरा गई। हादसे में एक युवक घायल हो गया। चंडौस के नूरपुर निवासी रनवीर सिंह शुक्रवार दोपहर में बाइक से गभाना से गांव लौट रहे थे। तभी सामने से आती बाइक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें रनवीर घायल हो गए, जबकि दूसरी बाइक सवार भाग गया। टोल प्लाजा की एंबुलेंस ने घायल को कस्बे के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

अज्ञात वाहन से चालक की मौत

जट्टारी : टप्पल क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे के प्वाइंट 58 गांव सिमरौठी पर शुक्रवार सुबह करीब चार बजे नोयडा की तरफ से आते कैंटर के टायर में पंचर हो गया। कैंटर को जाकिर पुत्र बुंदू खां उम्र 33 वर्ष निवासी सादाबाद जिला हाथरस चला रहा था। टायर बदलने को उसने गाड़ी सड़क किनारे खड़ी कर ली। उसी समय किसी वाहन ने कैंटर में टक्कर मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

पुलिस की जीप ने बाइक में

टक्कर मारी, मां-बेटा घायल

जट्टारी : कस्बा पुलिस चौकी की जीप ने बाइक सवार मां-बेटे को टक्कर मारकर घायल किया। पंकज पुत्र राजवीर निवासी खंडेहा ने बताया कि बाइक से अपनी मां कमलेश व बेटी कृष्णा उम्र 3 वर्ष व भतीजे शिवा उम्र 3 वर्ष को लेकर ससुराल दरगवां हादसे में घायल ससुर को देखने जा रहा था। बिजना की नगरिया से पहले कस्बा पुलिस चौकी की जीप ने पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें सभी घायल हो गए। उसी समय गांव के कुछ लोग आ गए। पुलिस वाले जीप में लेकर आए और अस्पताल में भर्ती कराया, जहां घायलों का उपचार चल रहा है।

स्कार्पियो ने बुग्गी में मारी टक्कर, बैल मरा, चालक घायल

नगला जुझार : गांव मुरवार निवासी राजवीर सिंह ने बताया कि वह गौंडा से गांव बैल बुग्गी से ईंट खला कर आ रहे थे। प्रधान राजकुमार के घर के पास पहुंचे तभी इगलास की तरफ से आती स्कार्पियो ने उनकी बुग्गी में टक्कर मार दी, जिसमें हादसे में बैल की मौके पर ही मौत हो गई। वे खुद उछट कर दूर जा गिरे। हादसे के बाद जुटे ग्रामीणों ने स्कार्पियो चालक से रुपये दिला कर फैसला करा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.