Move to Jagran APP

मथुरा से अलीगढ़ आ रहे पेट्रोल से भरे चलते ट्रक में लगी आग, गांव में खलबली Aligarh news

इगलास थाना क्षेत्र के गांव जरौठ के पास शनिवार रात पेट्रोल से भरे एक चलते हुए ट्रक में आग लग गई। आग बेकाबू होती देख चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। जहां ट्रक खड़ा था उसके पास में ही पेट्रोल पंप भी था। ऐसे में पुलिस के हाथ-पांव भी फूल गए।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Sun, 19 Sep 2021 03:52 PM (IST)Updated: Sun, 19 Sep 2021 03:52 PM (IST)
मथुरा से अलीगढ़ आ रहे पेट्रोल से भरे चलते ट्रक में लगी आग, गांव में खलबली Aligarh news
पेट्रोल भरे ट्रक में लगी आग को बुझाते दमकलकर्मी।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। इगलास थाना क्षेत्र के गांव जरौठ के पास शनिवार रात पेट्रोल से भरे एक चलते हुए ट्रक में आग लग गई। आग बेकाबू होती देख चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। जहां ट्रक खड़ा था, उसके पास में ही पेट्रोल पंप भी था। ऐसे में पुलिस के हाथ-पांव भी फूल गए। तत्काल गांव के लोगों को घरों से बाहर निकालकर सुरक्षित किया गया। दोनों ओर से यातायात रोककर दमकल की तीन गाड़ियों व थाना पुलिस नेे आधा घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। आग लगने से ट्रक का केबिन पूरी तरह जल गया।

loksabha election banner

मथुरा से अलीगढ़ की ओर आ रहा था ट्रक

शनिवार रात पेट्रोल और डीजल से भरा एक ट्रक (यूपी 85 बीटी 3343) मथुरा से अलीगढ़ की ओर आ रहा था। इसमें चालक इगलास के गांव श्यौरा निवासी गुलाब सिंह व एक अन्य युवक भी था। करीब आठ बजे गांव जरौठ के पास ट्रक के केबिन में गियर बाक्स में स्पार्किंग होने के चलते आग लग गई। चालक कुछ समझ पाता, इससे पहले ही आग तेज होती गई। ऐसे में चालक व दूसरा युवक ट्रक को खड़ा करके गांव की तरफ भाग गए। इससे 70-80 मीटर दूर ही पेट्रोल पंप था। यहां के एक कर्मचारी ने पुलिस को सूचना दी। इस पर इंस्पेक्टर इगलास रवींद्र कुमार दुबे दमकल की गाड़ी के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने दोनों ओर से ट्रैफिक को रुकवाया। इधर, गांव के लोगों को घरों से बाहर निकाला। इससे गांव में खलबली मच गई। 25 मिनट के अंदर ही मडराक व बन्नादेवी फायर स्टेशन की दो गाड़ियों के साथ सीएफओ विवेक कुमार भी आ गए। टीम ने अथक प्रयासों से आग पर काबू पा लिया। इसके बाद क्रेन की मदद से ट्रक को हटवाया गया। यातायात को सुचारू करने में करीब डेढ़ घंटे लग गए। इंस्पेक्टर ने बताया कि ट्रक का केबिन आग की चपेट में आया है। इसके अलावा कोई जान-माल का नुकसान नहीं हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.