Move to Jagran APP

अलीगढ़ के खैर से गायब हुई महिला अनुदेशक पानीपत से बरामद, तीन गिरफ्तार Aligarh News

खैर क्षेत्र से तीन दिन पहले महिला अनुदेशक का एक तरफा प्यार में अपहरण किया गया था। पुलिस ने महिला को पानीपत (हरियाणा) से बरामद कर लिया है।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 07:39 PM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 08:46 AM (IST)
अलीगढ़ के खैर से गायब हुई महिला अनुदेशक पानीपत से बरामद, तीन गिरफ्तार Aligarh News
अलीगढ़ के खैर से गायब हुई महिला अनुदेशक पानीपत से बरामद, तीन गिरफ्तार Aligarh News

 अलीगढ़(जेएनएन) : खैर क्षेत्र के गौमत-बांकनेर के पास से तीन दिन पहले महिला अनुदेशक का एक तरफा प्यार में अपहरण किया गया था। पुलिस ने महिला को पानीपत (हरियाणा) से बरामद कर उसके कथित प्रेमी समेत लोगों को गिरफ्तार किया है। हाईप्रोफाइल बने इस प्रकरण की गूंज शासन तक जा पहुंची थी। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी इस पर ट्वीट कर कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार को घेरा था। साथ ही लगातार प्रशासन व्‍यवस्‍था पर सवालिया निशान लगाया जा रहा था। जब से महिला का अपहरण हुआ था तब से पूरा परिवार दुखी था।

prime article banner

टेंपो से खींचकर किया था गया अपहृत 
कस्बा खैर की ब्लॉक कालोनी निवासी महिला अनुदेशक इलाके के ही बांकनेर गांव स्थित जूनियर हाईस्कूल में खेल अनुदेशक के रूप में तैनात है। 15 नवंबर को स्कूल स्टाफ के साथ टेंपो में बैठकर घर आते समय रास्ते में गांव बिलखौरा के पास सफेद रंग की क्रेटा कार में सवार हथियारबंद बदमाश महिला का अपहरण कर ले गए थे।परिवार के रिपोर्ट दर्ज करवाते ही पुलिस महिला को ढूंढने में लग गई। बाद में सोमवार तड़के पुलिस ने महिला को पानीपत (हरियाणा) से बरामद कर लिया। एसपी देहात अतुल शर्मा ने बताया कि महिला का अपहरण खैर के ईट भट्टा कारोबारी एवं कथित प्रेमी रवि कुमार निवासी बिलखौरा ने अपहरण किया था। घटना के समय उसका साथी प्रोपर्टी डीलर नीरज चौधरी निवासी संग्रामपुर व किसान रवि पाठक निवासी बामनी, खैर भी थे। तीनों को गिरफ्तार करने के साथ कार व तमंचा-कारतूस बरामद किए हैं। आरोपितों को जेल भेज दिया है। साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में लग गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.