Move to Jagran APP

फौजी ने मरने से पूर्व छोड़ा सुसाइड नोट, लिखा ने पिता ने महिला के साथ मिलकर मेरे साथ की साजिश Aligarn news

क्षेत्र के गांव कमालपुर निवासी एक फौजी ने अपने पिता की साजिश से परेशान होकर मथुरा में खुदकशी की थी।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 08:00 AM (IST)Updated: Mon, 16 Mar 2020 08:00 AM (IST)
फौजी ने मरने से पूर्व छोड़ा सुसाइड नोट, लिखा ने पिता ने महिला के साथ मिलकर मेरे साथ की साजिश Aligarn news
फौजी ने मरने से पूर्व छोड़ा सुसाइड नोट, लिखा ने पिता ने महिला के साथ मिलकर मेरे साथ की साजिश Aligarn news

जेएनएन [अतरौली,अलीगढ़] : क्षेत्र के गांव कमालपुर निवासी एक फौजी ने अपने पिता की साजिश से परेशान होकर मथुरा में खुदकशी की थी।  मरने से पहले उसने वीडियो वायरल किया। सुसाइड नोट भी पुलिस को मिला है, जिसमें अपने पिता पर नशे में हस्ताक्षर कराके एक महिला के नाम मकान कराने का आरोप लगाया है। वीडियो में फौजी अपने साथ हुए अन्याय के बारे में बताते हुए एसएसपी, प्रधानमंत्री व राष्ट्रपति से न्याय की गुहार करता दिख रहा है। इसमें प्रदेश के एक मंत्री सहित पांच लोगों का नाम लेकर जिक्र किया गया है। वायरल वीडियो के आधार पर मथुरा पुलिस ने पालीमुकीमपुर क्षेत्र के गांव नहल से एक आरोपित को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। 

loksabha election banner

होटल मेंं की आत्‍‍‍‍‍‍महत्‍या 

मथुरा के थाना सदर बाजार इंस्पेक्टर सत्यपाल सिंह ने बताया कि आर्मी में सूबेदार पद से रिटायर्ड सुरेंद्र सिंह का परिवार अलीगढ़ के बन्नादेवी क्षेत्र स्थित सारसौल में रह रहा है। सुरेंद्र मथुरा में सदर बाजार स्थित गोकुल धाम कॉलोनी में रहता था। दो मार्च को उसने एक होटल के एक कमरे में खुदकशी कर ली। सुरेंद्र ने वीडियो व सुसाइड नोट छोड़ा है। इसमें आरोप है कि उसके पिता ने एक महिला से साजिश की। नशे में उससे दस्तखत कराके मकान महिला के नाम करा दिया। मकान की कीमत करीब 60 से 70 लाख रुपये है। वीडियो में फौजी ने अतरौली के गांव नहल के माजरा कमालपुर के पूर्व प्रधान चित्र, गोपाल, रवेंद्र, गुड्डू आदि का नाम लेकर कहा है कि उक्त लोग उसे अतरौली ले आए थे। एक कमरे में बंद कर टॉर्चर किया था। सुसाइड नोट में भी उक्त लोगों के नाम का जिक्र किया है। फौजी ने वीडियो में यह भी कहा कि उसका पिता और महिला उसे लखनऊ में प्रदेश के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के पास लेकर गए थे। लेकिन, आरोपितों पर कार्रवाई की मांग एसएसपी, प्रधानमंत्री व राष्ट्रपति से की है। बकौल इंस्पेक्टर सदर बाजार, प्रकरण में आरोपितों के खिलाफ खुदकशी को मजबूर करने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कमालपुर निवासी गवेंद्र चौधरी से पूछताछ की जा रही है। वहीं पालीमुकीमपुर एसओ रामकेश राजपूत ने भी मथुरा पुलिस के दविश देने की पुष्टि की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.