Move to Jagran APP

Fake Anamika Shukla case: अब संध्या बनी पुलिस के लिए सिरदर्द, मैनपुरी के पते भी फर्जी

फर्जी तरीके से शिक्षिका के पद पर नियुक्ति पाने वाली कानपुर की बबली यादव का मामला अभी सुलझा नहीं था कि अब संध्या द्विवेदी पुलिस के लिए सिरदर्द बन गई है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sun, 21 Jun 2020 03:57 PM (IST)Updated: Sun, 21 Jun 2020 09:24 PM (IST)
Fake Anamika Shukla case: अब संध्या बनी पुलिस के लिए सिरदर्द, मैनपुरी के पते भी फर्जी
Fake Anamika Shukla case: अब संध्या बनी पुलिस के लिए सिरदर्द, मैनपुरी के पते भी फर्जी

अलीगढ़[जेएनएन]: उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के बिजौली स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में फर्जी तरीके से शिक्षिका के पद पर नियुक्ति पाने वाली कानपुर की बबली यादव का मामला अभी सुलझा नहीं था कि अब संध्या द्विवेदी पुलिस के लिए सिरदर्द बन गई है। आवेदन व नियुक्ति पत्र में दिए गए उसके मैनपुरी के दोनों पते फर्जी पाए गए हैं। फोन नंबर बंद है, जिसे सर्विलांस पर लगाया गया है। गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है। 

loksabha election banner

मुकदमा दर्ज कराया

कस्तूरबा विद्यालयों के सभी स्टाफ के दस्तावेजों के सत्यापन के दौरान  विजयगढ़ के विद्यालय में तैनात मैनपुरी की संध्या द्विवेदी का कागजात भी फर्जी पाए गए। दस्तावेजों में पते अलग-अलग थे। इसके खिलाफ विजयगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस ने शनिवार को शिक्षा विभाग से संध्या का पूरा ब्योरा मांगा है। सोमवार को स्कूल में पूछताछ की जा सकती है। इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि संध्या के दस्तावेज में दिया गया मैनपुरी का पता फर्जी हैं।

बल्लू व राजबेटी की तलाश

कानपुर की बबली यादव को बिजौली में मैनपुरी के पुष्पेंद्र ने तीन लाख रुपये लेकर नौकरी दिलाई थी। पुष्पेंद्र गिरफ्तार हो चुका है। पुष्पेंद्र व उसकी महिला मित्र राजबेटी से बबली को उसके बहनोई मैनपुरी के बल्लू यादव ने मिलवाया था। राजबेटी व बल्लू अभी फरार हैं। आवेदन व नियुक्ति पत्र में दिए गए उसके मैनपुरी के दोनों पते फर्जी पाए गए हैं। फोन नंबर बंद है, जिसे सर्विलांस पर लगाया गया है। गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है। 

मैनपुरी के पास मिली लोकेशन

अतरौली के सीओ प्रशांत ङ्क्षसह ने बताया कि दोनों की लोकेशन मैनपुरी के आसपास मिली हैं। एक-दो दिन में दोनों पकड़ लिए जाएंगे। कोर्ट खुलते ही पुष्पेंद्र का बी वारंट बनवाया जाएगा। पुष्पेंद्र से पूछताछ में पूरी कहानी स्पष्ट होगी। पुलिस को आशंका है कि संध्या का भी संपर्क बल्लू व राजबेटी से रहा है, जो अभी फरार हैं। फोन नंबर बंद है, जिसे सर्विलांस पर लगाया गया है। गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.