Move to Jagran APP

शादी के बाद भी शोहदे ने नहीं छोड़ा पीछा धमकी से डरी विवाहिता ने खा लिया जहर

हरदुआगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में ब्याही युवती को शादी से पहले बहन कहने वाले शोहदे के साथ फोटो खिचाना अभिशाप बन गया। फोटो वायरल कर विवाहिता के खुशहाल जीवन में जहर घोलने की धमकी देने लगा जिससे आहत युवती ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 01:27 AM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 01:27 AM (IST)
शादी के बाद भी शोहदे ने नहीं छोड़ा पीछा  
धमकी से डरी विवाहिता ने खा लिया जहर
शादी के बाद भी शोहदे ने नहीं छोड़ा पीछा धमकी से डरी विवाहिता ने खा लिया जहर

अलीगढ़ : हरदुआगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में ब्याही युवती को शादी से पहले बहन कहने वाले शोहदे के साथ फोटो खिचाना अभिशाप बन गया। फोटो वायरल कर विवाहिता के खुशहाल जीवन में जहर घोलने की धमकी देने लगा, जिससे आहत युवती ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। अब वह अलीगढ़ के एक अस्पताल में मौत से जूझ रही है। इस मामले में युवती के भाई की तहरीर पर हरदुआगंज पुलिस ने शोहदे के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

prime article banner

जनपद हाथरस के गांव गंगचौली निवासी निवासी युवक ने तहरीर में बताया कि सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव बिलार में उसकी पुरानी रिश्तेदारी है। वहां के अनुज प्रताप सिंह पुत्र सतीश का उसके घर आना-जाना था, जो उसकी बहन से बहन का ही रिश्ता रखता था। किसी आयोजन के दौरान अनुज ने बहन के साथ फोटो खींच लिए थे। युवक के मुताबिक फरवरी 2020 में उसकी बहन की शादी हरदुआगंज क्षेत्र के एक गांव में हो गई थी। शादी के बाद अनुज बहन को फोन पर फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए एक लाख रुपये की मांग करने लगा। रकम नहीं देने पर गलत इल्जाम लगाकर ससुराल में बदनाम करने की भी धमकी दी गई, जिससे उसकी बहन ससुराल में डरी हुई रहने लगी। तहरीर में आरोप है कि रकम की मांग पूरी न कर पाने पर 16 जनवरी को अनुज ने फोटो वायरल करने व पति को मरवा देने की धमकी दी, जिससे डरकर विवाहिता ने जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर ससुरालीजनों ने उसे अलीगढ़ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस पूरे मामले की जानकारी होने पर ससुराल व मायके पक्ष के लोग हरदुआगंज थाने पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी। इस बारे में इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित की गिरफ्तारी का प्रयास किए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.