Move to Jagran APP

Panchayat Chunav : शांतिपूर्ण हुआ चुनाव, 11 को खुलेगा भाग्य का पिटारा Aligarh news

जिले में दो स्थानों पर रविवार को प्रधानी के लिए मतदान हुआ। सुबह से बूथों पर मतदाताओं की कतार रहीं। दोपहर मतदान की गति धीमी रही लेकिन शाम को फिर कतार नजर आईं। अकराबाद के गांव दोबिया नगला बंजारा में 75 और गंगीरी के मदापुर में 70.3 फीसद वोट पड़े।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Mon, 10 May 2021 05:43 AM (IST)Updated: Mon, 10 May 2021 07:42 AM (IST)
Panchayat Chunav  : शांतिपूर्ण हुआ चुनाव, 11 को खुलेगा भाग्य का पिटारा  Aligarh news
अकराबाद के गांव दोबिया नगला बंजारा में मतदान को लगी भीड़।

अलीगढ़, जेएनएन ।  जिले में दो स्थानों पर रविवार को प्रधानी के लिए मतदान हुआ। इस दौरान सुबह से बूथों पर मतदाताओं की कतार रहीं। दोपहर  मतदान की गति धीमी रही, लेकिन शाम को फिर कतार नजर आईं। अकराबाद के गांव दोबिया नगला बंजारा में 75 और गंगीरी के मदापुर में 70.3 फीसद वोट पड़े।  इन दोनों क्षेत्रों में दो प्रत्याशियों का निधन होेने के चलते 29 अप्रैल को मतदान नहीं हो सका था। इन दोनों क्षेत्रों की मतगणना 11 मई को होगी। 

prime article banner

देर शाम तक लगी रही मतदाताओं की कतार

अकराबाद विकास के गांव दोबिया नगला बंजारा में प्रधान पद के लिए कुल 12 प्रत्याशी थे। इनमें शामिल हरपाल सिंह का निधन हो गया। इसके चलते मतदान टाल दिया गया था। रविवार को यहां मतदान कराया गया। प्राथमिक विद्यालय दोबिया व नगला चितरौली में बूथ बनाए गए। मतदान के लिए सुबह से ही कतार लग गईं। किसी तरह की कोई गड़बड़ी न हो, इसके लिए  सीओ बरला सुमन कनौजिया के साथ थाना अकराबाद व कोतवाली विजयगढ़ का फोर्स मौजूद रहा। दोपहर बारह बजे तक मतदाताओं में जोश नजर आया। बाद में तेज धूप के चलते मतदाता कम ही निकले लेकिन शाम होते होते बूथों पर मतदाताओं की कतार नजर आई। 11 प्रत्याशियों के लिए शाम छह बजे तक मतदान चला। यहां कुल 3530  मतदाताओं में से 2647 नेे वोट डाले।

बरला के मदापुर में हुआ मतदान

बरला थाना क्षेत्र के गांव मदापुर में प्रधान पद के लिए कुल 13 प्रत्याशी थे, लेकिन श्यामवीर सिंह का निधन होने के चलते मतदान टाल दिया गया था। रविवार को प्राइमरी स्कूल में 12 प्रत्याशियों के लिए  मतदान कराया गया। यहां कुल  2337 मतदाताओं में से 1643 ने वोट डाले। सुबह सात बजे से ही मतदान की तैयारी कर ली गई थी, लेकिन पहला वोट सुबह साढ़े सात बजे डल सका। इसका कारण मतदाताओं का देरी से आना बताया गया है। इसके बाद तो शाम छह बजे तक मतदाता आते रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.