Move to Jagran APP

शराब पीने को लेकर हुआ विवाद, भाजपा नेता के भाई व दुकानदार में मारपीट

अलीगढ़ जागरण संवाददाता। क्वार्सी क्षेत्र के केलानगर चौराहे के पास रविवार रात शराब पीने को लेकर हुए विवाद में भाजपा नेता के भाई व पड़ोसी दुकानदार के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान एक पक्ष ने फायरिंग भी। इससे इलाका दहल गया।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Mon, 03 Jan 2022 04:36 PM (IST)Updated: Mon, 03 Jan 2022 05:14 PM (IST)
शराब पीने को लेकर हुआ विवाद, भाजपा नेता के भाई व दुकानदार में मारपीट
क्वार्सी क्षेत्र के केलानगर चौराहे के पास शराब पीने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गयी।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। क्वार्सी क्षेत्र के केलानगर चौराहे के पास रविवार रात शराब पीने को लेकर हुए विवाद में भाजपा नेता के भाई व पड़ोसी दुकानदार के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान एक पक्ष ने फायरिंग भी। इससे इलाका दहल गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है। एक युवक को भी हिरासत में ले लिया है। फायरिंग की सूचना पर भाजपा नेता व सपा के नेता भी मौके पर पहुंच गए।

loksabha election banner

दुकान के पास शराब पीने पर हुआ विवाद

भाजपा के जिला कार्यकारिणी सदस्य मनीष दीक्षित के मकान के पास शराब का ठेका है। पास में ही केला नगर पत्थर वाली गली निवासी आरिफ की पान की दुकान है। पुलिस के अनुसार रात साढ़े सात बजे के करीब समीर की दुकान के पास कुछ लोग शराब पी रहे थे। शराब पीने को लेकर उनकी समीर से कहासुनी हो गई। जिसका मनीष दीक्षित के भाई अमित दीक्षित ने विरोध किया। इसी बात पर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। एक पक्ष पर फायरिंग कने का भी आरोप है। फायरिंग किसने की ये पता नहीं चल सका। सीसीटीवी फुटेज से इसकी पड़ताल की जा रही है। अमित की ओर से इस मामले में समीर आदि के खिलाफ तहरीर दी है। आरोप है कि घटना के समय वह घर में खाना खा रहा था, तभी अचानक चीख पुकार की आवाज आई। आवाज सुनकर जब बाहर गया तो कुछ लोग आपस में झगड़ रहे थे। जब मैं बीच-बचाव करने लगा तो मेरी पड़ोसी समीर व गुड्डू ने मेरे ऊपर हमला कर दिया। मुझे पिटता देख मेरे भाई मनीष दीक्षित और मेरे साले करन शर्मा आ गए। लोगों को आता देख कुछ अज्ञात लोगों ने मेरे ऊपर फायरिंग कर दी। जिसमें मैं बाल-बाल बच गया।

तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी

उधर समीर पक्ष ने अमित दीक्षित पक्ष पर मारपीट करने व फयरिंग का आरेाप लगाया है। इंस्पेक्टर क्वार्सी ने बताया कि अमित की ओर मिली तहरीर के आधर पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। शराब के ठेके में लगे सीसीटीवी कैमरे से भी फायरिंग करने के वालों की पहचान की जा रही है। जो भी दोषी मिलेगा सख्त कार्रवाई की जाएगी। फायरिंग की सूचना पर सीओ सिविल लाइंस श्वेताभ पांडे भी मौके पर पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.