Move to Jagran APP

हाथरस में जहर खाने वाले पति-पत्नी की उपचार के दौरान मौत

उत्‍तर प्रदेश के जनपद हाथरस में गृहक्लेश के चलते मंगलवार को जहर खाने वाले सासनी कोतवाली क्षेत्र के गांव रघनिया निवासी पति-पत्नी की देर रात अलीगढ़ में उपचार के दौरान मौत हो गई।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 01:00 PM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 11:04 PM (IST)
हाथरस में जहर खाने वाले पति-पत्नी की उपचार के दौरान मौत

हाथरस जेएनएन : उत्‍तर प्रदेश के जनपद हाथरस में गृहक्लेश के चलते मंगलवार को जहर खाने वाले सासनी कोतवाली क्षेत्र के गांव रघनिया निवासी पति-पत्नी की देर रात अलीगढ़ में उपचार के दौरान मौत हो गई। मौत से आसपास के लोग बेचैन है। लोग यही चर्चा कर रहे हैं कि अब आखिर ऐसा क्‍या हुआ जो पति पत्‍नी ने ऐसा कदम उठाया है। दंपति की मौत से उनके चार बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। देर रात कुछ देर के अंतराल में दोनों की मौत हो गई।रात में ही मेडिकल से दोनों के शव हाथरस लाए गए। सीओ सिटी रामशब्द व कोतवाली सासनी प्रभारी अश्वनी कौशिक ने गांव पहुंचकर उनके घर की स्थिति देखी। चारों बच्चों से पूछताछ की।

loksabha election banner

यह है मामला

सासनी के गांव रघनिया निवासी अरविंद कुमार (38) पुत्र कालीचरन भेलपुरी की ढकेल लगाते थे। मंगलवार दोपहर को वह सब्जी लेकर घर लौटे तो पत्नी प्रीती (35) से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। बात बढऩे पर अरङ्क्षवद ने घर में रखी सल्फॉस की गोली खा ली। परिवार और गांव के लोग उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर आए, जहां से उन्हें अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। कुछ देर बार प्रीती भी अस्पताल पहुंच गई। उसे अरङ्क्षवद वहां नहीं मिले। कुछ घंटे बाद प्रीती जिला अस्पातल के सामने नगर पालिका की मार्केट में बेहोशी की हालत में मिली। उसे जिला अस्पताल लाया गया। बाद में जानकारी हुई कि वह अरङ्क्षवद की पत्नी है। गंभीर हालत में प्रीती को भी अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। देर रात कुछ देर के अंतराल में दोनों की मौत हो गई।रात में ही मेडिकल से दोनों के शव हाथरस लाए गए। सीओ सिटी रामशब्द व कोतवाली सासनी प्रभारी अश्वनी कौशिक ने गांव पहुंचकर उनके घर की स्थिति देखी। चारों बच्चों से पूछताछ की। स्वजन की ओर से आत्महत्या की तहरीर दी गई है। इनकी शादी करीब 15 वर्ष पूर्व हुई थी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.