Move to Jagran APP

डीजे की धुन पर डांस कर रहे शराबी की हरकत से मचा बवाल, पुलिस ने दिया दखल

अलीगढ़ जागरण संवाददाता। खैर कोतवाली क्षेत्र के गांव जैसी नगला में रविवार की देर रात मामूली बात को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों ओर से जमकर चले लाठी डंडों व पथराव में एक पक्ष के दो लोग घायल हुए है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Tue, 04 Jan 2022 06:34 AM (IST)Updated: Tue, 04 Jan 2022 06:45 AM (IST)
डीजे की धुन पर डांस कर रहे शराबी की हरकत से मचा बवाल, पुलिस ने दिया दखल
खैर कोतवाली क्षेत्र के गांव जैसी नगला में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। खैर कोतवाली क्षेत्र के गांव जैसी नगला में रविवार की देर रात मामूली बात को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों ओर से जमकर चले लाठी डंडों व पथराव में एक पक्ष के दो लोग घायल हुए है। पुलिस ने घायलों को सीएचसी के लिये भेजा और मौके पर पहुंची पीआरबी व थाना पुलिस ने मामला शांत कराया।

prime article banner

गाड़ी़ हटाने को लेकर हुआ विवाद 

गांव जैसी नगला में पड़ोस में रहने वाले पंकज पुत्र तेजपाल के भाई के जुड़वा बच्चे हुए थे व नामकरण का प्रोग्राम चल रहा था कुछ लोग डीजे पर डांस कर रहे थे पड़ोस में रहने वाले किरण चंद पुत्र कन्हैयालाल की गाड़ी छोटा हाथी वहां खड़ी थी उसे हटाने को कहा गया जिसे वह हटा रहा था तभी डांस करते हुए एक शराबी ने उस से गाली गलौज कर दी तथा मारपीट की जिसके चलते दोनों पक्ष आमने सामने आ गए और दोनों तरफ से लोगों ने छत पर चढ़कर पथराव कर दिया। मारपीट में एक पक्ष के दो लोग घायल हो गए। पीडित किरन चंद्र्पुत्र कन्हैया लाल निवासी गांव जैसी नगला की तहरीर पर थाना पुलिस ने ग्यारह नामजद करते हुए गांव के ही करनपाल, अनिल, सुनील, बंटी, वीरू, धर्मवीर, श्रवन, पंकज, हरीश, प्रदीप, विकास के खिलाफ एक राय होकर मारपीट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है।

बच्चियों से छेड़छाड़, पांच दिन बाद भी मुकदमा नहीं

अलीगढ़ । गौंडा क्षेत्र के एक गांव में दो बच्चियों के साथ छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने पांच दिन बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं किया। आरोप है कि पुलिस घटना को मारपीट बताकर टरका रही है। सुनवाई न होने पर सोमवार को पीड़ित परिवार ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत दी है। इसमें कहा है कि 29 दिसंबर को उनकी पांच वर्षीय व तीन वर्षीय बेटी खेलने के बाद घर लौट रही थी। रास्ते में गांव के एक किशोर मिल गया। आरोप है कि किशोर ने दोनों बच्चियों के साथ छेड़छाड़ कर दी। घटना की जानकारी होने पर स्वजन थाने पहुंचे तो पुलिस ने टरका दिया। आरोप है कि पांच दिन बाद भी कार्रवाई नहीं की। एसएसपी ने थाना पुलिस को जांच के निर्देश दिए हैं।

कैंटर ने साइकिल को मारी टक्कर, बुजुर्ग की मौत

अलीगढ़।  बरला क्षेत्र के गांव पहाड़ीपुर के पास रविवार को कैंटर ने साइकिल को टक्कर मार दी। इसमें बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए। सोमवार को इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई। गांव पहाड़ीपुर निवासी 66 वर्षीय किसान किशनलाल रविवार को किसी काम से साइकिल से बरला मोड़ गए थे। घर लौटते समय गांव के पास ही पीछे से आ रहे कैंटर ने साइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में किशनलाल के सिर में गंभीर चोट आई, जिन्हें जीटी रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। इधर, हादसे के बाद आरोपित कैंटर चालक फरार हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.