Move to Jagran APP

Dainik Jagran Trade Festival : सर्द हवाओं पर भारी किंगकांग व डायनासोर का रोमांच Aligarh News

नुमाइश मैदान में दैनिक जागरण व इवेंट पैराडाइज ने अलीगढ़ ट्रेड महोत्सव का शुभारंभ करके नगरवासियों को इसी रोमांच से रूबरू कराया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sun, 01 Dec 2019 03:13 PM (IST)Updated: Sun, 01 Dec 2019 03:13 PM (IST)
Dainik Jagran Trade Festival : सर्द हवाओं पर भारी किंगकांग व डायनासोर का रोमांच Aligarh News
Dainik Jagran Trade Festival : सर्द हवाओं पर भारी किंगकांग व डायनासोर का रोमांच Aligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन) : डायनासोर की हुंकार, गोरिल्ला की तेज आवाज, सर्द हवाओं के बीच लजीज व्यंजनों के लुत्फ का माहौल हर किसी को रोमांचित कर देगा।  नुमाइश मैदान में दैनिक जागरण व इवेंट पैराडाइज ने 'अलीगढ़ ट्रेड महोत्सव' का शुभारंभ करके नगरवासियों को इसी रोमांच से रूबरू कराया। मुख्य अतिथि डीएम चंद्रभूषण सिंह ने महोत्सव के मुख्य द्वार पर फीता काटकर व दीप प्रज्वलन कर शुभारंभ किया।

loksabha election banner

डीएम ने देखा डायनासोर पार्क

डीएम ने मुख्य आकर्षण का केंद्र किंगकोग (गोरिल्ला) डायनासोर पार्क का भ्रमण किया। आयोजक दीपक जैन ने डीएम को बुके भेंट कर सम्मानित किया। दैनिक जागरण के यूनिट हेड नितेश झा व संपादकीय प्रभारी अवधेश माहेश्वरी ने मुख्य अतिथि का आभार व्यक्त कर आगंतुकों का अभिवादन किया।

किंगकांग के साथ सेल्फी का मजा

15 फुट ऊंचे किंगकांग गोरिल्ला की दीवानगी बच्चों के सिर चढ़कर बोली तो वहीं दूसरी ओर बड़ों ने गोरिल्ला के साथ सेल्फी ली। पहली बार आए किंगकांग को देख हर कोई रोमांचित हो रहा था।

डायनासोर पार्क आकर्षण का केंद्र

महोत्सव में मुख्य आकर्षण का केंद्र डायनासोर पार्क भी रहा। यहां डीएम ने निरीक्षण कर डायनासोर की विभिन्न प्रजातियों के बारे में जाना। इसके बाद बच्चों व बड़ों ने भी डायनासोर पार्क का आनंद उठाया।

बच्चों को आकर्षित कर रहे झूले

महोत्सव में तमाम तरह के झूले बच्चों को आकर्षित कर रहे हैं। बच्चों ने मम्मी-पापा से झूला झुलाने की भी जिद की। बच्चों के साथ बड़ों ने भी झूलों का भरपूर आनंद लिया।

स्वादिष्ट व्यंजन व खरीदारी का भी मजा

आयोजक दीपक जैन ने बताया कि, खेल, मस्ती, रोमांच के बीच महोत्सव में स्वादिष्ट व्यंजनों का भी लुत्फ उठा सकते हैं। जिले के बाहर से आए पाक शास्त्र के विशेषज्ञों के स्वाद का जायका लेते हुए विभिन्न स्टॉल पर खरीदारी का आनंद भी नगरवासियों ने लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.