Move to Jagran APP

दबंगों ने घर में घुसकर दो बहनों को पीटा, उखाड़ ले गए दरवाजा Aligarh news

इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव जुलावास में दो बहनों के साथ दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट की। आरोपित घर का दरबाजा उखाड़ कर ले गए। वहीं गांव सतलौनी खुर्द में दीवार के विवाद में दंपति के साथ मारपीट की गई।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Wed, 02 Jun 2021 02:33 PM (IST)Updated: Wed, 02 Jun 2021 03:28 PM (IST)
दबंगों ने घर में घुसकर दो बहनों को पीटा, उखाड़ ले गए दरवाजा Aligarh news
इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव जुलावास में दो बहनों के साथ दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट की।

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव जुलावास में दो बहनों के साथ दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट की। आरोपित घर का दरवाजा उखाड़ कर ले गए। वहीं गांव सतलौनी खुर्द में दीवार के विवाद में दंपति के साथ मारपीट की गई।

loksabha election banner

27 मई की घटना

श्रंगारी देवी पत्नी स्व. बनी सिंह व अंगूरी देवी पत्नी विजय सिंह निवासीगण श्यामगढ़ी (पंपापुर) थाना गौंड़ा का कहना है कि विगत 27 मई को दोनों अपने घर गांव जुलावास में आराम कर रही थी। इस दौरान रविकांत, कृष्णकांत, तेजवीर सिंह, मीरा देवी व चार-पांच अज्ञात लोग उन्हें जान से मारने की नीयत से घर में घुस आए। आरोप है कि इन लोगों ने घर में तोडफ़ोड़ की विरोध करने पर लड़ाई झगड़ा करते हुए घर का सामान व मुख्य दरबाजा उखाड़ कर ले गए। पुलिस ने उनके सामान को आरोपितों के घर से वापस दिलाया। महिलाओं का कहना है कि आरोपित दबंग है और उनकी पैतृक संपत्ती को हड़पना चाहते हैं आए दिन जान से मारने की धमकी देते हैं।

दंपति को घर में घुसकर पीटा

गांव सतलौनी खुर्द निवासी निशा देवी पत्नी महावीर का कहना है कि विगत 29 मई की सुबह गांव के ही दबंग बनवारीलाल, राजकुमार, सुरेश व इंदल हमलावर होते हुए तमंचा व लाठी-डंडा लेकर उसके घर में घुस आए। विरोध करने पर दंपति के साथ मारपीट की। अपने मकान का हिस्सा व टूटी दीवार की ईंट मांगने पर जान से मारने की धमकी दी। कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि दोनों घटनाओं के संबंध में रिपोर्ट दर्ज की गई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.