Move to Jagran APP

दबंगई: स्कूल से लौट रही किशोरी से छेड़छाड़, विरोध करने पर परिजनों को पीटाAligarh News

दसवीं की छात्रा से रास्ते में युवकों ने अश्लील छेड़छाड़ कर दी। सोमना रोड स्थित गांव निवासी किशोरी ने घर पहुंचकर परिजनों को बताया तो वह शिकायत लेकर आरोपितों के घर पहुंचे।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 03:09 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 03:09 PM (IST)
दबंगई: स्कूल से लौट रही किशोरी से छेड़छाड़, विरोध करने पर परिजनों को पीटाAligarh News
दबंगई: स्कूल से लौट रही किशोरी से छेड़छाड़, विरोध करने पर परिजनों को पीटाAligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]। खैर क्षेत्र के स्कूल से लौट रही दसवीं की छात्रा से रास्ते में युवकों ने अश्लील छेड़छाड़ कर दी। सोमना रोड स्थित गांव निवासी किशोरी ने घर पहुंचकर परिजनों को बताया तो वह शिकायत लेकर आरोपितों के घर पहुंचे। वहां आरोपितों ने परिजनों से भी मारपीट कर दी। आरोप है कि इसके बाद छेड़छाड़ करने वाले किशोरी के घर पहुंच गए और दबंगई दिखाते हुए फायङ्क्षरग की। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा एक युवक को पकड़कर थाने ले गई। बाद में पीडि़त किशोरी पिता व अन्य परिजनों के साथ थाने पहुंच गई और तहरीर दी। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें वापस भेज दिया।

loksabha election banner

आरोपियों ने किशोरी के परिजनों को पीटा

एक गांव के लोग काफी दिनों से एक किशोरी को काफी दिनों से परेशान करते हैं। पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने की वजह से दबंगों के हौंसले बढ़ते जा रहे हैं। मंगलवार को किशोरी और उसके परिजन रात करीब नौ बजे अपने गांव घर पहुंचे तो वहां पहले से मौजूद आरोपियों ने उन्हें घेर लिया और जमकर लाठी-डंडों से पीटा। यह सूचना जब पुलिस तक पहुंची तो सीओ व इंस्पेक्टर फोर्स सहित गांव पहुंच गए। तब तक आरोपित भाग चुके थे। पुलिस कई लोगों को उठाकर थाने ले गई। सीओ संजीव दीक्षित का कहना है मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। इसमें कोई लापरवाही नहीं बरती जाएगी। सख्त कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.