Move to Jagran APP

बिना अनुमति वीडियो बनाकर यू-ट्यूब पर डाला, सदमे में युवती Hathras News

यू-ट्यूब फेम बनने के लिए कुछ युवकों ने बिना लोगों की अनुमति के वीडियो शूट कर इंटरनेट पर अपलोड कर दिया। युवकों ने कुछ दिन पहले बागला कॉलेज मार्ग पर प्रैंक (मजाक) कर वीडियो बनाया था।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sat, 25 Jan 2020 07:48 AM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 07:48 AM (IST)
बिना अनुमति वीडियो बनाकर यू-ट्यूब पर डाला, सदमे में युवती Hathras News
बिना अनुमति वीडियो बनाकर यू-ट्यूब पर डाला, सदमे में युवती Hathras News

हाथरस [जेएनएन]: यू-ट्यूब फेम बनने के लिए कुछ युवकों ने बिना लोगों की अनुमति के वीडियो शूट कर इंटरनेट पर अपलोड कर दिया। युवकों ने कुछ दिन पहले बागला कॉलेज मार्ग पर प्रैंक (मजाक) कर वीडियो बनाया था। इस वीडियो पर एक युवती के परिजनों ने आपत्ति दर्ज करते हुए थाने में शिकायत की है। आरोप है कि वीडियो के बाद से उनकी बेटी सदमे में हैं।

loksabha election banner

यह है नाराजगी की वजह

कोतवाली हाथरस गेट में शिकायत की गई है। गुरुवार की दोपहर लड़की के परिजन थाने पहुंचे तथा शिकायत की। यू-ट्यूब पर हाथरस के ही युवकों ने चैनल बनाया है, जिस पर राह चलते लोगों से मजाक के वीडियो अपलोड करते हैं। यू-ट््यूब व फेसबुक इस पर इस तरह के वीडियो की भरमार है। इन्हीं को देखकर युवा इस तरह के वीडियो बना रहे हैं। बड़े शहरों में इस तरह की शूङ्क्षटग वहां के कल्चर में शामिल हो चुकी है, लेकिन हाथरस जैसेे छोटे शहर में नहीं। हाल ही में शहर के पंजाबी मार्केट में इस तरह की वीडियो शूट करने पर मारपीट हो गई थी। 18 जनवरी 2020 की दोपहर कुछ युवक बागला डिग्री कॉलेज के बाहर वीडियो बना रहे थे। आती-जाती लड़कियों से एक युवक पता पूछ रहा था तथा फिर दौरा पडऩे का नाटक कर देता था। कई लड़कियों को इस तरह परेशान किया गया। इसके बाद वीडियो बनाकर युवकों ने अपने यू-ट््यूब चैनल पर अपलोड कर दिया।

सदमे में है युवती

वीडियो जब वायरल हुई तो उस लड़की तक भी पहुंची जो प्रैंक का शिकार हुई थी। परिजनों का दावा है कि इससे उसे गहरा सदमा लगा है। लड़की के परिजनों ने तहरीर में युवक का नाम भी लिखा है, जो वीडियो में बता रहा है। एसएचओ मनोज शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। निजता के अधिकार के तहत इस तरह कोई किसी की मरजी के बिना वीडियो व फोटो नहीं ले सकता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.