Move to Jagran APP

पुलिस सुरक्षा में रहेंगे घर वापसी करने वाले दंपती, वजह जानकर हैरत में पड़ जाएंगे आप Aligarh News

कासिम खान से कर्मवीर बनकर अपने परिवार के साथ घर वापसी (हिंदू धर्म ) करने वाले दंपती को कुछ मुस्लिम कट्टरपंथियों के स्तर से धमकी मिलना शुरू हो गई हैं । दंपती एसएसपी से मिले और अपनी जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगायी ।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Fri, 25 Dec 2020 11:56 AM (IST)Updated: Fri, 25 Dec 2020 11:56 AM (IST)
पुलिस सुरक्षा में रहेंगे घर वापसी करने वाले दंपती, वजह जानकर हैरत में पड़ जाएंगे आप Aligarh News
दंपती एसएसपी से मिले और अपनी जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगायी ।

अलीगढ़, जेएनएन। कासिम खान से कर्मवीर बनकर अपने परिवार के साथ रविवार को घर वापसी (हिंदू धर्म ) करने वाले दंपती को कुछ मुस्लिम कट्टरपंथियों के स्तर से धमकी मिलना शुरू हो गई हैं । इसको लेकर दंपती  एसएसपी से मिले और अपनी जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगायी । एसएसपी के निर्देश पर दंपती को पुलिस सुरक्षा में न केवल घर भेजा गया, बल्कि सुरक्षा की दृष्टि से वहां पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है । दंपती की ओर से देहलीगेट थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया गया है। देहलीगेट क्षेत्र के झलकारी बाई नगर निवासी कासिम खान ने सासनीेगेट के आर्य समाज मंदिर में शुद्विकरण के साथ ही घर वापसी कर कर्मवीर सिंह माहौर बन गए थे । उन्होंने बेटी व बेटे के भी नाम बदल लिए थे । कर्मवीर सिंह पत्नी अनीता व बच्चों के साथ गुरुवार को एसएसपी मुनिराज से मिले ।

prime article banner

 मुस्लिम  मुस्लिम कट्टरपंथियों ने धमकाया

उन्होंने बताया कि करीब आठ साल पहले उन्होंने हिंदू धर्म के बाद मुस्लिम धर्म अपना लिया था । जंगलगढ़ी निवासी अनीता से शादी कर ली थी । उन्होंने बताया कि भले ही उन्होंने धर्म बदल लिया था, लेकिन पत्नी अपने हिंदू धर्म के अनुसार ही पूजा-अर्चना आदि करती थीं। उन्होंने बताया कि स्वेच्छा से उन्होंने अपने धर्म में घर वापसी की है। कर्मवीर सिंह का आरोप है कि सोमवार को उनकी घर वापसी को लेकर समाचार पत्रों व विभिन्न टीवी चैनल और इंटरनेट मीडिया पर खबर प्रसारित हुई तो कुछ कट्टरपंथियों ने उन्हें धमकाना शुरू कर दिया है और वे उन्हें फिर से मुस्लिम धर्म में वापसी करने काे तमाम प्रलोभन देते हुए दबाव बना रहे हैं। बात न मानने पर हमला करने की धमकियां अनजान मोबाइल नंबरों से दी जा रही है। एसएसपी ने देहलीगेट पुलिस को बुलाकर दंपती को सुरक्षा मुहैया कराते हुए घर भिजवाया । एसएसपी मुनिराज ने बताया कि दंपती को पूरी सुरक्षा प्रदान की जाएगी। पीड़ित दंपती की ओर से अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। बयानों के आधार पर संबंधित धमकी देने वालों पर भी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.