Move to Jagran APP

अलीगढ़ में फिर मिला कोरोना संक्रमित, टीका जरूर लगवाएं

जिले में काफी दिनों बाद फिर से एक कोरोना संक्रमित मरीज मिला है। शहर में एफएम टावर के नजदीक निवासी 37 वर्षीय व्यक्ति की निजी लैब के द्वारा जांच में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। विभागीय अफसर इसकी पड़ताल में लगे हैं।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Fri, 19 Nov 2021 11:47 AM (IST)Updated: Fri, 19 Nov 2021 11:47 AM (IST)
जिले में काफी दिनों बाद फिर से एक कोरोना संक्रमित मरीज मिला है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। जिले में काफी दिनों बाद फिर से एक कोरोना संक्रमित मरीज मिला है। शहर में एफएम टावर के नजदीक निवासी 37 वर्षीय व्यक्ति की निजी लैब के द्वारा जांच में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। विभागीय अफसर इसकी पड़ताल में लगे हैं। प्रशासन ने जिले के लोगों से अपील की है कि कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है ,सावधानी बरतें। सीडीओ अंकित खंडेलवाल ने जिले के लोगों से अपील की है कि कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण ही एकमात्र बचाव है । टीकाकरण अवश्य कराएं।

loksabha election banner

दूसरी लहर के बाद चौथा मरीज

जिले में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर समाप्ति पर तीन जुलाई को अंतिम मरीज मिला। इसके करीब ढाई माह बाद 22 सितंबर को एडीए कालोनी के 55 वर्षीय व्यक्ति पाजिटिव मिले, जो रामघाट रोड स्थित निजी स्कूल में अध्यापक हैं। 11 अक्टूबर को बरौला बाईपास निवासी पति-पत्नी संक्रमित मिले। संक्रमित युवक अरुणाचल प्रदेश से लौटा था, जहां पर वह सेना में तैनात था। अब चौथा संक्रमित निकल आया है। दूसरी लहर के बाद ज्यादातर मरीजों की ट्रेवङ्क्षलग हिस्ट्री सामने आ रही है। नया मरीज भी फैजाबाद से आया। सीएमओ डा. आनंद उपाध्याय ने बताया कि बीते दो दिन में 6,723 कोविड टेस्ट किए गए। 3,356 आरटीपीसीआर जांच हुई। इनमें एक संक्रमित मरीज मिला है। कोरोना के लक्षण मिले हैं। यह बीमारी बढऩे न पाए, इसके लिए विभाग अलर्ट है। कोरोना का खतरा अभी समाप्त नहीं हुआ है। इसलिए घर से बाहर निकलें तो मास्क लगाकर। शारीरिक दूरी का पालन भी करें। शहर मुफ्ती मोहम्मद खालिद हमीद ने कोरोना के खतरे से अवगत कराया। इसके बाद शहर मुफ्ती ने समाज के लोगों ने मस्जिद के इमामो से अनुरोध किया कि कोविड टीकाकरण लगवाने में कोई भी बुराई नहीं है ना ही इससे किसी प्रकार का नुकसान होता है। समाज के लोगों को ज्‍यादा से ज्‍यादा टीका लगवाने चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.