Move to Jagran APP

कहासुनी के बाद हुए विवाद में मारपीट, फायरिंग में युवक को लगी गोली Aligarh news

अकराबाद के गांव जिरौली हीरा सिंह में सुबह पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गये दोनों ओर से जमकर मारपीट व पथराव व लाठी डंडे चल गये फायरिंग में एक युवक के सिर में गोली लगी है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 03:38 PM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 03:38 PM (IST)
कहासुनी के बाद हुए विवाद में मारपीट, फायरिंग में युवक को लगी गोली Aligarh news
गोली लगने से घायल युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

अलीगढ़, जेएनएन : अकराबाद के गांव जिरौली हीरा सिंह में सुबह पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गये, दोनों ओर से जमकर मारपीट व पथराव के बाद लाठी डंडे चले। इस दौरान हुई फायरिंग में  एक युवक के सिर में गोली लगी है।

loksabha election banner

कुछ दिनों पूर्व हुआ था विवाद

गांव जिरौली हीरा सिंह के मोहल्ला अखाड़ा निवासी प्रभु दयाल पुत्र शेरपालसिंह  का पड़ोस के नगला महारतपुर के एक व्यक्ति से कुछ दिनों पूर्व कहासुनी हो गई थी रविवार को सुबह नगला महारतपुर मैं अपनी बहन की ससुराल में रह रहा युवक बाइक लेकर प्रभु दयाल के घर के सामने से होकर निकला तभी रास्ते में खड़े प्रभु दयाल से कहासुनी होने लगी। आरोप है कि युवक ने उन पर बाइक चढ़ाने का प्रयास किया। इसी को लेकर एक बार फिर दोनों पक्ष में मारपीट  हो गई। थोड़ी देर  बाद बाइक सवार युवक के साथ मारपीट करने वाले पक्ष का एक युवक अपने खेतों की ओर गया। आरोप है तभी बाइक सवार युवक के पक्ष के लोगों ने उसके साथ मारपीट कर दी, मारपीट की खबर जब मोहल्‍ला अखाड़ा पहुंची तो वहां से तमाम लोग नगला महारतपुर पहुंच गए और दोनों ओर से गाली गलौज के साथ जमकर लाठी-डंडे चले दोनों ओर से पथराव हुआ। इसी बीच दिनेश उर्फ छोटा पुत्र बलवीर सिंह के सिर में गोली लग गई, वही मारपीट में लाठी डंडा व ईटें लगने से आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। घटना की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने  सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा है। गोली लगने से घायल युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। गांव में पुलिस वल तैनात है, घटना से गांव में तनाव व्याप्त है थाना प्रभारी उमेश चंद शर्मा ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.