Move to Jagran APP

शहर मुफ्ती ने लोगों से की अपील, रमजान में घर में ही पढ़ें तरावीह Aligarh news

शहर मुफ्ती मोहम्मद खालिद हमीद ने रमजान में लोगों से घरों में ही तरावीह (नमाज) पढऩे की अपील की है।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Mon, 20 Apr 2020 03:00 PM (IST)Updated: Mon, 20 Apr 2020 06:59 PM (IST)
शहर मुफ्ती ने लोगों से की अपील, रमजान में घर में ही पढ़ें तरावीह Aligarh news

अलीगढ़, जेएनएन : शहर मुफ्ती मोहम्मद खालिद हमीद ने रमजान में लोगों से घरों में ही तरावीह (नमाज) पढऩे की अपील की है। यह भी कहा है कि कोरोना के खतरे को देखते हुए लॉकडाउन का पालन करें और दुनिया की सलामती की दुआ करें। 

loksabha election banner

रमजान 24 से 

पवित्र महीना रमजान 24 अप्रैल से शुरू हो रहा है। इसे लेकर शहर मुफ्ती मोहम्मद खालिद हमीद ने रविवार को लोगों को सहयोग करने का पैगाम दिया। कहा, रमजान में इस बार मस्जिदों में न जाकर अपने घरों में ही नमाज अदा करें। जमात में शामिल नहीं होना है। अपने घर के सदस्यों को ही जमात मानकर शारीरिक दूरी का पालन करें। अल्लाह से दुनिया को महफूज रखने की दुआ करें। मस्जिदों में भी सिर्फ मुतवल्ली व मौलवी ही रहेंगे। शहर मुफ्ती ने कहा है कि हमारी खुशनसीबी है कि अलीगढ़ में कोई भी कोरोना से संक्रमित नहीं है। यह सिलसिला न टूटें, इसके लिए सभी पाबंदियों का पालन करें।

घरों में रहें, मुल्क की हिफाजत करें

जामा मस्जिद के बड़े इमाम मोहम्मद मेहमुदुल हसन कासमी ने भी लोगों से रमजान में घरों में ही नमाज पढऩे को कहा है। कहा, लॉकडाउन का पालन करें। रमजान में मस्जिदों में भीड़ इकट्ठा न होने दें। दो-तीन लोग शारीरिक दूरी के साथ घर पर ही तरावीह की नमाज पढ़ें। हमें खुद की हिफाजत के साथ पूरे देश का ख्याल रखना है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.