Move to Jagran APP

Hathras case : सीबीआइ पहुंची आरोपितों के घर, छोटू से भी पूछताछ

सीबीआइ की टीम अपनी जांच आगे बढ़ाते हुए बुधवार की सुबह गांव बूलगढ़ी में पहुंच गई। उसने आरोपितों के घर पूछताछ की। उसके बाद घटना स्थल पर सबसे पहले पहुंचने का दावा करने वाले छोटू को कैंप कार्यालय बुलाकर पूछताछ की।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 08:29 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 08:29 PM (IST)
Hathras case : सीबीआइ पहुंची आरोपितों के घर, छोटू से भी पूछताछ
सीबीआइ की टीम बुधवार की सुबह गांव बूलगढ़ी में पहुंच गई।

हाथरस, जेएनएन। सीबीआइ की टीम अपनी जांच आगे बढ़ाते हुए बुधवार की सुबह गांव बूलगढ़ी में पहुंच गई। उसने आरोपितों के घर पूछताछ की। उसके बाद घटना स्थल पर सबसे पहले पहुंचने का दावा करने वाले छोटू को कैंप कार्यालय बुलाकर पूछताछ की। टीम ने उससे 45 मिनट तक वार्ता की। इसके बाद गांव में छुड़वा दिया। 

prime article banner

आरोपितों के स्वजन से पूछताछ की

सीबीआइ की टीम को जांच शुरू किए 38 दिन बीत चुके हैं। 25 नवंबर को उसे हाइकोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट पेश करनी है। त्योहार की छुट्टी के बाद सीबीआइ ने मंगलवार से जांच में तेजी शुरू कर दी है। बुधवार को भी सीबीआइ की टीम गांव में आरोपितों के घर पहुंची। उन्होंने आरोपितों के स्वजन से पूछताछ की। आरोपितों के घर जाकर मीडिया ने पूछताछ करने की कोशिश की तो स्वजन ने मिलने से मना कर दिया। एक घंटे पूछताछ के बाद घटना स्थल पर सबसे पहले पहुंचने का दावा करने वाले छोटू को टीम ने कैंप कार्यालय बुलाया। एक घंटे बाद उसे थाना चंदपा पुलिस उसे छोड़ गए।

मैटल डिटेक्टर खराब, बारिश से बचने को मोर्चा बनाया वाटर प्रूफ

मृतका के घर सुरक्षा लगा मैटल डिटेक्टर मंगलवार से खराब है। इससे सुरक्षा कर्मियों को भी दिक्कत आ रही है। वे आने-जाने वालों की हैंड मैटल डिटेक्टर से जांच कर रहे हैं। मृतका के स्वजन की सुरक्षा में आठ सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं। उसके लिए एक कंट्रोल रूम भी बना हुआ है। जिस पर सीआरपीएफ के जवानों की हर समय निगाह बनी रहती है। वहीं मृतका के घर से सटे मोर्चा को भी टीन और पॉलीथिन लगाकर वाटर प्रूफ बनाया गया है। पिछले दिनों बारिश आने के कारण जवानों को खड़े होने में दिक्कत आ रही थी। सीआरपीएफ के जवान गांव में भी पैदल मार्च करते हुए नजर आते हैं।मृतका के घर में अभी रिश्तेदारों की रौनकमृतका के घर त्योहार पर आए रिश्तेदार अभी रुके हुए हैं। वहीं आरोपितों के घर खामोशी छाई हुई है। आरोपित और मृतका के स्वजन भी मीडिया से बात करने से बच रहे हैं। त्योहार समाप्त होने के बाद लोग अपने-अपने कामों जुट गए हैं। खेतीबाड़ी के साथ लोग जहां काम कर रहे थे, वे वहां जाने लगे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK