Move to Jagran APP

Hathras case : सीबीआइ ने निलंबित इंस्पेक्टर से की पूछताछ

टीम मंगलवार को शाम साढ़े चार बजे चंदपा कोतवाली पहुंची। यहां निलंबित इंस्पेक्टर डीके वर्मा से भी घटना के संबंध में जानकारी की। सीबीआई की टीम को 25 नवंबर को हाईकोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट पेश करनी है।15 मिनट पूछताछ के बाद टीम गांव बूलगढ़ी में पहुंची।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Tue, 17 Nov 2020 08:20 PM (IST)Updated: Tue, 17 Nov 2020 08:20 PM (IST)
Hathras case : सीबीआइ ने निलंबित इंस्पेक्टर से की पूछताछ
टीम मंगलवार को शाम साढ़े चार बजे चंदपा कोतवाली पहुंची।

हाथरस, जेएनएन। दीपावली का त्योहार निपटते ही सीबीआइ ने जांच में फिर से तेज हो गई है। टीम मंगलवार को शाम साढ़े चार बजे चंदपा कोतवाली पहुंची। यहां निलंबित इंस्पेक्टर डीके वर्मा से भी घटना के संबंध में जानकारी की। सीबीआई की टीम को 25 नवंबर को हाईकोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट पेश करनी है। सीबीआई अब तक पचास लोगोंं से पूछताछ कर चुकी है। इसमें मृतका के स्वजन के अलावा आरोपित के स्वजन से भी कई बार पूछताछ की जा चुकी है।

loksabha election banner

इंस्‍पेक्‍टर से पूछताछ के गांव पहुंची सीबीआइ

15 मिनट पूछताछ के बाद टीम गांव बूलगढ़ी में पहुंची। गांव में टीम ने घटना स्थल पर सबसे पहले पहुंचने का दावा करने वाले खेत स्वामी विक्रांत उर्फ छोटू से बात की। उससे कुछ सवाल भी पूछे। दीपावली के कारण सीबीआइ कुछ दिनों के लिए गांव नहीं गई थी। अब जांच फिर शुरू हो गई है। सीबीआई की टीम को 25 नवंबर को हाईकोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट पेश करनी है। सीबीआई अब तक पचास लोगोंं से पूछताछ कर चुकी है। इसमें मृतका के स्वजन के अलावा आरोपित के स्वजन से भी कई बार पूछताछ की जा चुकी है।

यह है मामला

बूलगढ़ी 14 सितंबर को अनुसूचित जाति की युवती पर हमला हुआ था। जिसकी बाद में मौत हो गई। इस मामले की जांच सीबीआइ द्वारा विगत एक माह से की जा रही है। टीम ने कई बार घटनास्थल का भी बारीकी से निरीक्षण किया है। इसके अलावा पुलिस अधिकारियों से भी पूछताछ कर चुकी है।

अब फोन पर बात करने वालों से सच जानने की कोशिश

बूलगढ़ी कांड का सच जानने के लिए 28 दिन से हाथरस में मौजूद सीबीआइ अब मृतका के स्वजन के मोबाइल फोन पर बात करने वालों से भी पूछताछ कर रही है। स्वजन ने किन-किन से बात की, उनकी भी सीबीआइ सूची बना रही है। पूरी कॉलम डिटेल निकलवा ली गई है। इस सूची में शामिल दो-तीन लोगों को सीबीआइ के अस्थाई कार्यालय पिछले दो दिनों में बुलाया जा चुका है। ?इससे गांव के लोगों के अलावा मृतका के स्वजन के संपर्क में आए लोगों में दहशत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.