Move to Jagran APP

प्रधानपति पर दो लोगों को बंधक बनाकर पीटने का मुकदमा दर्ज, विधायक पहुंचे कोतवाली Aligarh news

अलीगढ़ जेएनएन । इगलास के गांव सहारा खुर्द के प्रधानपति सहित चार लोगों के खिलाफ दो लोगों को बंधक बनाकर मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने संबंधी मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमा दर्ज होने के साथ राजनैतिक सरगर्मी बढ़ गई है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Mon, 30 Aug 2021 04:31 PM (IST)Updated: Mon, 30 Aug 2021 05:21 PM (IST)
प्रधानपति पर दो लोगों को बंधक बनाकर पीटने का मुकदमा दर्ज, विधायक पहुंचे कोतवाली Aligarh news
विधायक राजकुमार सहयोगी देर रात्रि समर्थकों के साथ कोतवाली पहुंचे।

अलीगढ़, जेएनएन ।  इगलास के गांव सहारा खुर्द के प्रधानपति सहित चार लोगों के खिलाफ दो लोगों को बंधक बनाकर मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने संबंधी मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमा दर्ज होने के साथ राजनैतिक सरगर्मी बढ़ गई है।

loksabha election banner

प्रधानपति व देवा के बीच चल रही चुनावी रंजिश

सहारा खुर्द के प्रधानपति संजय सिंह व देवेन्द्र कुमार उर्फ देवा के मध्य चुनाव को लेकर रंजिश चली आ रही है। शनिवार की रात्रि में देवा व मौमीन को संजय द्वारा कोतवाली पुलिस को सोंपते हुए आरोप लगाया था कि दोनों ने घर पर आकर तमंचा से जानलेवा हमला किया है। घटना के संबंध में विधायक राजकुमार सहयोगी को जानकारी मिली तो देर रात्रि समर्थकों के साथ कोतवाली पहुँचे। यहाँ सीओ अशोक कुमार सिंह तथा प्रभारी निरीक्षक से कहा कि कोतवाली में लाए गए दोनों युवकों के साथ मारपीट कर झूठा फंसाया जा रहा है। प्रकरण में सीओ का कहना है कि पूछताछ की गई तो थाने लाए गए युवकों के साथ ही मारपीट का मामला संज्ञान में आया है। दोनों युवकों को रात्रि में छोड़ जाने के साथ ही सहारा खुर्द निवासी देवेन्द्र कुमार पुत्र ओमप्रकाश की तहरीरी पर प्रधानपति संजय कुमार, पप्पू, कान्हा व अरविन्द कुमार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। आरोप है कि उसके व नौकर मौमीन के साथ बंधक बनाकर मारपीट की थी। वहीं प्रधानपति का कहना है कि उसके खिलाफ राजनीति के तहत झूठा मुकद्दमा दर्ज कराया गया है।

राजनैतिक सरगर्मी बढ़ी, चौकी प्रभारी को हटाए जाने की मांग

रविवार को इस प्रकरण में पूरे दिन कोतवाली में राजनैतिक सरगर्मी चलती रही। प्रधान संगठन के अध्यक्ष लोकेन्द्र कुमार, योगेन्द्र शर्मा, कमल चौधरी प्रधान संगठन के पदाधिकारियों ने कोतवाली में पहुंचकर हस्तपुर चौकी प्रभारी पर पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए उनको हटाए जाने की मांग की। इसके साथ शनिवार को सहारा खुर्द के पूरे घटनाक्रम की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है। विधायक राजकुमार सहयोगी का कहना है कि किसी भी व्यक्ति को निर्दोष नहीं फसने दिया जाएगा। कप्तान से जांच कराने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.