शादी में जयमाला के दौरान फायरिग में हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ मुकदमा

दादों क्षेत्र के गांव नगला लभेड़ा में शादी समारोह में जयमाला के दौरान की गई फायरिग के मामले में मंगलवार को दुल्हन की भाभी की तहरीर पर एक हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

JagranPublish: Wed, 01 Dec 2021 12:39 AM (IST)Updated: Wed, 01 Dec 2021 12:39 AM (IST)
शादी में जयमाला के दौरान फायरिग  में हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ मुकदमा

अलीगढ़ : दादों क्षेत्र के गांव नगला लभेड़ा में शादी समारोह में जयमाला के दौरान की गई फायरिग के मामले में मंगलवार को दुल्हन की भाभी की तहरीर पर एक हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। फायरिग में दुल्हन के भाई सहित दो लोग घायल हुए थे। दोनों मेडिकल कालेज में भर्ती हैं।

गांव नगला लभेड़ा निवासी जयराम सिंह की बेटी रविवार को शादी थी। गांव का अफसर सिंह उनसे काफी समय से रंजिश मानता है। देर रात करीब 12 बजे जयमाला के दौरान आरोपित पहुंच गया और अपनी देशी बंदूक से फायरिग शुरू कर दी। गोलियों की आवाज सुनकर कार्यक्रम में अफरा-तफरी मंच गई। दूल्हा-दुल्हन सहित अन्य लोगों ने भागकर जान बचाई, लेकिन दुल्हन के भाई अवधेश कुमार व परिवार के अतुल कुमार को गोली लग गई। दोनों युवक घायल होकर जमीन पर गिर पड़े। इसी बीच आरोपित फायरिग करते हुए भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को छर्रा सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। स्वजन के अनुसार दोनों की हालत अभी गंभीर है। एसओ जितेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया कि इस मामले में मंगलवार को दुल्हन की भाभी सीमा देवी की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया है। उसके खिलाफ थाना दादों सहित सोरों आदि थानों में दर्जनभर मुकदमे दर्ज हैं। आरोपित को जल्द गिरफतार कर जेल भेजा जाएगा।

पसंदीदा गाने को लेकर जमकर चले लात-घूंसे

संसू, बरला : बरला में एक सगाई समारोह में डीजे पर पसंदीदा गाने को लेकर जमकर लात घूंसे चले। चार लोगों के चोटें भी आईं। बरला में रूपेश का मंगलवार को सगाई समारोह था। बुलंदशहर से आए लोग सगाई का प्रोग्राम कर चले गए। घराती डीजे पर डांस कर रहे थे। तभी एक युवक पसंदीदा गाने की फरमाइश करने लगा। तभी दो युवकों ने अपना गाना बजाने की कही। तभी एक युवक ने डीजे संचालक के थप्पड़ मार दिया। उसने फोन कर लड़कों को बुला लिया। इसी बात पर वहां जमकर लात-घूंसे चलने लगे। इस बाबत किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। इसमें शांतिभंग में चार को गिरफ्तार किया है।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept