Move to Jagran APP

Campus Placement : मंविवि के 18 छात्रों का नौकरी के लिए चयन Aligarh News

मंगलायतन विश्वविद्यालय के 18 विद्यार्थियों का चयन फरीदाबाद स्थित न्यू एलनबेरी वर्क्स इंडस्ट्री में हुआ है। यांत्रिकी विभाग के अध्यक्ष मोहन माहेश्वरी ने बताया कि डिप्लोमा के 18 विद्यार्थियों का चयन हुआ है। छात्र एक व दो अप्रैल से इंडस्ट्री को ज्वाइन करेंगे।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Tue, 23 Mar 2021 04:45 PM (IST)Updated: Tue, 23 Mar 2021 04:45 PM (IST)
Campus Placement : मंविवि के 18 छात्रों का नौकरी के लिए चयन Aligarh News
18 विद्यार्थियों का चयन फरीदाबाद स्थित न्यू एलनबेरी वर्क्स इंडस्ट्री में हुआ है।

अलीगढ़, जेएनएन। मंगलायतन विश्वविद्यालय के 18 विद्यार्थियों का चयन फरीदाबाद स्थित न्यू एलनबेरी वर्क्स इंडस्ट्री में हुआ है। यांत्रिकी विभाग के अध्यक्ष मोहन माहेश्वरी ने बताया कि डिप्लोमा के 18 विद्यार्थियों का चयन हुआ है। इंडस्ट्री द्वारा कैंपस में पूल कैंपस आयोजित किया गया था। जिसमें मंविवि के साथ-साथ अन्य कॉलेज के विद्यार्थियों ने भी भाग लिया। इसमें 2020 तथा  2021 में पास आउट होने वाले छात्रों ने भाग लिया। उन्होंने बताया कि विवेकानंद कॉलेज के दो व सुन्दर दीप कॉलेज के एक छात्र का प्लेसमेंट भी हुआ है। छात्र एक व दो अप्रैल से इंडस्ट्री को ज्वाइन करेंगे।

loksabha election banner

छात्रों को दी शुभकामनाएं

प्रिंसिपल पॉलिटेक्निक डॉ. किशन पाल सिंह ने बताया कि इंडस्ट्री के एचआर हेड द्वारा विवि में एप्टीट्यूड टेस्ट आयोजित कराया गया। इसके बाद उन्होंने छात्रों के इंटरव्यू लिए। यांत्रिकी में डिप्लोमा कर रहे कई छात्रों का चयन हुआ है। इन्हें कंपनी की ओर से आकर्षक पैकेज दिया जाएगा। सभी को जॉइनिंग लेटर दे दिए गए हैं। छात्रों के चयनित होने पर कुलपति प्रो केवीएसएम कृष्णा, कुलसचिव ब्रिग समरवीर सिंह, जॉइंट रजिस्ट्रार डॉ दिनेश शर्मा, टीपीओ लव मित्तल ने चयनित छात्रों को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। प्रवक्ता अवतार कुंतल व राजपाल सिंह ने भी छात्रों को शुभकामनाएं दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.