Move to Jagran APP

मजहब की दीवार तोड युवती ने प्रेमी संग मंदिर में रचाई शादी, जानिए पूरा मामला Aligarh news

कासंगज जिले की एक युवती प्रेम प्रसंग में पालीमुकीमपुर इलाके के अपने हिंदू प्रेमी के पास चली आई और बिजौली के मंदिर में पहुंचकर शादी रचा ली। स्वजन युवती को बुलाने पहुंचे तो उसने जाने से साफ इन्कार कर दिया और मदद को पुलिस बुला ली।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Mon, 06 Sep 2021 03:07 PM (IST)Updated: Mon, 06 Sep 2021 03:08 PM (IST)
मजहब की दीवार तोड युवती ने प्रेमी संग मंदिर में रचाई शादी, जानिए पूरा मामला Aligarh news
बिजौली के मंदिर में प्रेमी युगल ने रचाई शादी।

अलीगढ़, जेएनएन। कासंगज जिले की एक युवती प्रेम प्रसंग में पालीमुकीमपुर इलाके के अपने हिंदू प्रेमी के पास चली आई और बिजौली के मंदिर में पहुंचकर शादी रचा ली। स्वजन युवती को बुलाने पहुंचे तो उसने जाने से साफ इन्कार कर दिया और मदद को पुलिस बुला ली।

loksabha election banner

युवक को दूसरे संप्रदाय की युवती से चल रहा था प्रेम प्रसंग

पालीमुकीमपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक का कासगंज की दूसरे संप्रदाय की युवती से पिछले कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। यह बात युवती के स्वजनों को पता चली तो उन्होंने बंदिशें लगाने के साथ ही उसके निकाह की तैयारी शुरू कर दी। युवती ने साफ कह दिया कि शादी वह अपने प्रेमी से ही करेगी। युवती की जिद देख परिजन उसके साथ मारपीट करने लगे और घर से निकलना बंद कर दिया। एक दिन युवती मौका देख घर से भाग निकली और पालीमुकीमपुर में अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। युवती के घर से भागने की जानकारी होने पर परिजन उसका पीछा करते हुए युवक के घर पहुंच गए और उसे समझा-बुझाकर साथ चलने को कहने लगे। इस दौरान आसपास के लोग भी जमा हो गए, जिसके चलते युवती के परिजन दबाव नहीं बना सके। काफी मान मनौवल के बाद भी युवती ने स्‍वजन के साथ जाने से साफ कर दिया। उसका कहना था कि अब वह अपने प्रेमी के साथ ही रहेगी। स्‍वजन ने जब उसे धमकाया तो उसने पुलिस को फोन कर बुला लिया।

युवती के इनकार के बाद स्‍वजन उसे छोड़कर चले गए

एसओ पालीमुकीमपुर रामवकील सिंह ने बताया कि यूपी 112 पीआरवी कर्मियों ने युवती व उसके स्वजन से बातचीत की। युवती ने जाने से साफ मना कर दिया। जिसके बाद स्वजन उसे छोड़कर चले गए। पता चला है कि युवती ने मंदिर में शादी रचा ली है। हालांकि इस मामले में किसी तरह की शिकायत नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.