Move to Jagran APP

BJP सांसद सतीश गौतम ने अलीगढ़ डीएम से कहा कुछ ऐसा, जानिए आप भी Aligarh News

सांसद सतीश गौतम के साथ सामाजिक कार्यकर्ता डीएम चंद्रभूषण सिंह से मिले और शहर के हालात के बारे में बताया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Thu, 27 Feb 2020 12:37 PM (IST)Updated: Fri, 28 Feb 2020 05:12 PM (IST)
BJP सांसद सतीश गौतम ने अलीगढ़ डीएम से कहा कुछ ऐसा, जानिए आप भी Aligarh News
BJP सांसद सतीश गौतम ने अलीगढ़ डीएम से कहा कुछ ऐसा, जानिए आप भी Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]: सांसद सतीश गौतम के साथ सामाजिक कार्यकर्ता डीएम चंद्रभूषण सिंह से मिले और शहर के हालात के बारे में बताया। कहा, ऊपरकोट बवाल के बाद भी पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई, इसके चलते बाबरी मंडी में उपद्रव हुआ। अब भी धरना-प्रदर्शन करने वालों के साथ ढिलाई बरती जा रही है, जिससे हालात बिगड़ सकते हैं।

loksabha election banner

जीवनगढ़ में रास्ता जाम से नागरिक परेशान

सांसद सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ डीएम के पास पहुंचे थे। सांसद ने कहा कि जीवनगढ़ में बाइपास पर बैठ कर अराजकता पैदा की जा रही है, तीन दिनों से रास्ता जाम है। लोग परेशान हैं। कानून-व्यवस्था को हाथ में लेने की कोशिश की जा रही है।

उपद्रव करने वालों पर हो सख्त कार्रवाई

डीएम ने कहा कि प्रशासन पर भरोसा रखें। शहर को दंगे की आग में कतई नहीं जाने देंगे। उपद्रव करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी। इस मौके पर मुकेश राजपूत, ब्रजेश कंटक समेत तमाम लोग मौजूद थे।

शहर के माहौल पर जताई चिंता

अलीगढ़ : बाबरी मंडी व ऊपरकोट बवाल और भाजपा नेता विनय वाष्र्णेय के खिलाफ  मुकदमा दर्ज होने विभिन्न संगठनों के लोगों में गुस्सा है। जातिगत संगठन भी मैदान में उतर गए हैं। बैठक में कहा गया कि धरना-प्रदर्शन से शहर के लोग प्रभावित हो रहे हैं, ये पूरी तरह से गलत है। समाज में भय व्याप्त है।   दिल्ली के शाहीनबाग की तर्ज पर अलीगढ़ में हालात पैदा कर दिए हैं। धारा 144 का खुला उल्लंघन किया जा रहा है। आरोप लगाया कि एएमयू के प्रोफेसर पर्दे के पीछे रहकर शहर के सभी स्थानों पर धरने को अपना समर्थन दे रहे हैं। धरने को संचालित करने के लिए फंडिंग कहां से हो रही है, इसकी जांच होनी चाहिए? ऊपरकोट बाजार के हिंदू व्यापारी भी दहशत में हैं।

दहशत में हैं हिंदू परिवार

तुर्कमानगेट में अराजक तत्वों ने जिस प्रकार पथवारी मंदिर में तोडफ़ोड़ की है, बाबरी मंडी में हिंदू घरों पर हमला किया है, उससे मिश्रित आबादी में रहने वाले हिंदू परिवार दहशत में हैं। भाजयुमो नेता विनय वाष्र्णेय को बदनाम किया जा रहा है। बाबरी मंडी प्रकरण की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। उपद्रव में जितना नुकसान हुआ है, उसकी भरपाई कराई जाए। जाट महासभा से चौधरी दिगंबर सिंह, चौधरी विजेंद्र सिंह, चौधरी आरपी सिंह, अखिल भारतीय लोधी महासभा से लालचंद राजपूत, अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा से नारायण सारस्वत, अखिल भारतीय वैश्य सैनी महासभा से शैलेंद्र वाष्र्णेय, पहल से अतुल राजा, अखिल भारतीय वैश्य बारहसैनी युवा महासभा से विष्णु भैया, बृजेश कंटक, देहलीगेट गुरुद्वारा सोसाइटी के हरमीत सिंह, खटीक समाज से विजय कुमार, अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा से राकेश आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.