Move to Jagran APP

भाजपा सांसद सतीश गौतम बोले, फेक न्यूज पर ध्यान न दें, अखबार पढ़ें Aligarh News

भाजपा सांसद सतीश गौतम का मानना है कि सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस को लेकर फेक न्यूज पर चली रही हैं। इन्हें पढऩे के बाद लोग भ्रमित हो रहे हैैं। ऐसी खबरों पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 25 Mar 2020 10:19 AM (IST)Updated: Thu, 26 Mar 2020 09:12 AM (IST)
भाजपा सांसद सतीश गौतम बोले, फेक न्यूज पर ध्यान न दें, अखबार पढ़ें Aligarh News
भाजपा सांसद सतीश गौतम बोले, फेक न्यूज पर ध्यान न दें, अखबार पढ़ें Aligarh News

अलीगढ़ जेएनएन: भाजपा सांसद सतीश गौतम का मानना है कि सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस को लेकर फेक न्यूज पर चली रही हैं। इन्हें पढऩे के बाद लोग भ्रमित हो रहे हैैं। ऐसी खबरों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। सही जानकारी के लिए अखबार पढ़ें। सोशल मीडिया की विश्वसनीयता जांचे निबा ऐसा कुछ न करें, जिससे गलत संदेश जाए।

loksabha election banner

प्रशासन करे कार्रवाई

सांसद ने सोमवार को कहा कि वाट्सएप पर तो कोरोना को लेकर बहुत ही उल्टी-सीधी जानकारी चल रही हैैं। इससे कई बार भ्रम हो जाता है। कुछ तो कोरोना की दवा होने तक का दावा कर रहे हैैं। यह सूचनाएं समाज के लिए नुकसान पहुंचाने वाली हैैं। सोशल मीडिया पर गलत सूचनाएं चलाने वाले लोगों के खिलाफ जिला प्रशासन को कार्रवाई करनी चाहिए। कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर दुनियाभर में क्या चल रहा है, यह जानना भी जरूरी है। अखबार के माध्यम से ये जानकारी पा सकते हैं। सांसद ने लोगों से अपील क कि वे इस बीमारी को गंभीरता से लें। उन्होंने कहा कि कोरोना को लेकर प्रिंट मीडिया और विशेषकरण दैनिक जागरण बहुत विश्वसनीय जानकारी छाप रहा है।

हर व्यक्ति प्रशासन की मदद करे

उन्होंने कहा कि सरकार ने जब लॉकडाउन में घर में रहने की सलाह दी है तो बाहर न निकलें। बहुत जरूरी काम हो, तभी निर्धारित समय पर बाहर निकलें। हर किसी को प्रशासन की मदद करनी चाहिए, तभी इस वायरस को मात दे सकते हैं। यह हमारे परिवार के भी हित में है। इस क्षेत्र की जनता मेरा पूरा परिवार है, जिसके हित में मैैं कहीं भी घर से नहीं निकल रहा हूं। सांसद ने कहा कि बच्चों व बुजुर्गों को यह बीमारी जल्दी चपेट में लेती है, इसलिए उन्हें अधिक सचेत रहने की जरूरत है। इस बीमारी से निपटने के लिए प्रशासन की जो भी मदद करनी होगी, करेंगे। लोगों की मदद के लिए वे हर समय तैयार हैैं।

सांसद ने आपातकालीन सहायता को जारी किया नंबर

सांसद सतीश गौतम अलीगढ़ संसदीय क्षेत्र की जनता को मदद की आपातकालीन जरूरत होने पर तुरंत मदद पहुंचाएंगे। इसके लिए मोबाइल नंबर 9013869418 पर उनसे संपर्क भी कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.