Move to Jagran APP

कचहरी से लौट रहे वकील को बाइक सवारों ने मारी गोली Aligarh News

क्वार्सी क्षेत्र के जनकपुरी पानी की टंकी के पास सोमवार शाम कचहरी से लौट रहे वकील को बाइक पर आए दो बदमाशों ने गोली मार दी। घटना उस वक्त हुई जब वे अपने घर के बाहर रिक्शे से उतर रहे थ

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Tue, 19 Nov 2019 12:24 PM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 12:24 PM (IST)
कचहरी से लौट रहे वकील को बाइक सवारों ने मारी गोली Aligarh News
कचहरी से लौट रहे वकील को बाइक सवारों ने मारी गोली Aligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन)। क्वार्सी क्षेत्र के जनकपुरी पानी की टंकी के पास सोमवार शाम कचहरी से लौट रहे वकील को बाइक पर आए दो बदमाशों ने गोली मार दी। घटना उस वक्त हुई जब वे अपने घर के बाहर रिक्शे से उतर रहे थे। गंभीर हालत में उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी मिलने पर एसएसपी आकाश कुलहरि व बार एसोसिएशन के अध्यक्ष कैलाश बाबू गुप्ता व सचिव अनूप कौशिक नर्सिंग होम पहुंच गए और घटना की जानकारी की।

loksabha election banner

अलीगढ़ में किराए पर रह रहे हैं हाथरस के वकील

रविंद्र प्रताप सिंह (48) मूलरूप से हाथरस जंक्शन के गांव इमलिया के रहने वाले हैं। काफी साल से क्वार्सी क्षेत्र की जनकपुरी पानी की टंकी के पास वकील राजेंद्र पाल के मकान में परिवार सहित किराये पर रह रहे हैं। रविंद्र रिक्शे से कलक्ट्रेट स्थित कचहरी जाते-आते हैं। सोमवार शाम भी रिक्शा से घर लौट रहे थे। पहले समद रोड स्थित डब्बू दालसेव के यहां से नमकीन खरीदी। यहां से रामघाट रोड होते हुए लाल मंदिर से जनकपुरी पानी की टंकी की तरफ मुड़े। इसी दौरान बाइक सवार दो लोग आए। पीछे बैठे युवक ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। करीब चार बजे अधिवक्ता जैसे ही घर पर पहुंचे, बदमाशों ने गोली चला दी। लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी, लेकिन वकील को पता भी नहीं चला। दाहिने हाथ से खून निकलता देख वकील को आनन-फानन आसपास के लोगों ने वरुण ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। चर्चा है कि हाथरस में किसी से रंजिश के चलते उन्हें गोली मारी गई है।

बदमाशों की तलाश जारी

एसपी सिटी अभिषेक कुमार का कहना है कि अधिवक्ता को गोली मारने वालों की तलाश में रामघाट रोड व सेंटर प्वाइंट के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। एसओजी, सर्विलांस की टीमें भी लगी हुई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.