Move to Jagran APP

अज्ञात वाहन की टक्‍कर से बाइक सवार युवक की मौत Aligarh News

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में बुधवार को अतरौली क्षेत्र में एक बाइक सवार युवक को टक्‍कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 01:57 PM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 01:57 PM (IST)
अज्ञात वाहन की टक्‍कर से बाइक सवार युवक की मौत Aligarh News
बाइक सवार युवक को टक्‍कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

अलीगढ़ जेएनएन: उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में बुधवार को अतरौली क्षेत्र में एक बाइक सवार युवक को टक्‍कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।  

loksabha election banner

अतरौली कोतवाली क्षेत्र के गांव रायपुर मुजफ्फर निवासी श्रीपाल (29) पुत्र यादराम सिंह की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। मृतक युवक बुलंदशहर के थाना डिवाई क्षेत्र के गांव ग़ालिबपुर में अपनी बहन के यहां रहता था। दो दिन पूर्व वह अपने गांव रायपुर में घूमने के लिए आया था। मंगलवार की शाम वह ग़ालिबपुर वापस जा रहा था। उसी दौरान ग़ालिबपुर के निकट किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बुलंदशहर भेजा है।

अज्ञात वाहन की चपेट से  बाइक सवार की जान गई

 अतरौली : कोतवाली क्षेत्र के गांव रायपुर मुजफ्ता से बाइक से बुलंदशहर के डिबाई क्षेत्र में अपनी बहन के यहां जाते युवक की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा या है। गांव रायपुर मुजफ्ता निवासी रादराम ङ्क्षसह के तीन बेटों सत्यवीर, जगपाल ङ्क्षसह में सबसे छोट श्रीपाल ङ्क्षसह (28) अपनी बहन की ससुराल गालिबपुर थाना डिबाई बुलंदशहर रहता था। तीन दिन पूर्व अपने गांव रायपुर घूमने आया था। मंगलवार शाम बाइक से गालिबपुर जा रहे थे। इसी बीच अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर स्वजन मौके पर पहुंच गए। डिबाई पुलिस ने शव को बुलंदशहर जिला मुख्यालय पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.