Move to Jagran APP

अधिवक्ता के घर दबिश देने में बरौली चौकी प्रभारी लाइनहाजिर, संजीव कुमार को मिली तैनाती Aligarh news

जवां में अधिवक्ता के घर पुलिस की दबिश व अन्य शिकायतों को चलते बरौली चौकी प्रभारी विनीत कुमार को लाइनहाजिर किया गया है। उनकी जगह संजीव कुमार को नई तैनाती दी गई है। अधिवक्ताओं ने इसे लेकर एक दिवसीय हड़ताल रखी थी ।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Tue, 05 Oct 2021 04:46 PM (IST)Updated: Tue, 05 Oct 2021 04:50 PM (IST)
अधिवक्ता के घर दबिश देने में बरौली चौकी प्रभारी लाइनहाजिर, संजीव कुमार को मिली तैनाती Aligarh news
जवां में अधिवक्ता के घर पुलिस की दबिश व अन्य शिकायतों को चलते बरौली चौकी प्रभारी को लाइनहाजिर किया गया।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। जवां में अधिवक्ता के घर पुलिस की दबिश व अन्य शिकायतों को चलते बरौली चौकी प्रभारी विनीत कुमार को लाइनहाजिर किया गया है। उनकी जगह संजीव कुमार को नई तैनाती दी गई है। अधिवक्ताओं ने इसे लेकर एक दिवसीय हड़ताल रखी थी और 15 दिन के अंदर कार्रवाई की मांग की थी। इसके अलावा छर्रा थाना के एसआइ बद्रीनाथ को भी शिकायतों के चलते लाइहाजिर किया गया है।

loksabha election banner

छर्रा पुलिस ने आरोपित की तलाश में दी थी दबिश

जवां के गांव दबथला निवासी अधिवक्ता पुष्पेंद्र सिंह रघुवंशी के घर छर्रा पुलिस ने एक दुष्कर्म के आरोपित की तलाश में दबिश दी थी। आरोप है कि धक्कामुक्की में अधिवक्ता नीचे गिर गए। इसके विरोध में दि अलीगढ़ बार एसोसिएशन ने एसएसपी को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की थी। इसकी जांच सीओ छर्रा कर रहे थे। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि एसआइ विनीत के खिलाफ अन्य शिकायतें भी थीं। इसके चलते हटाया गया है। 

गैरजनपद से आए पुलिसकर्मियों को मिली तैनाती 

अलीगढ़ । गैरजनपद से आए पुलिसकर्मियों को जिले में तैनाती दी गई है। इसके तहत इंस्पेक्टर रविंद्र यादव को सीसीटीएनएस, डीसीआरबी का प्रभारी, राजीव कुमार शर्मा को शिकायत प्रकोष्ठ का प्रभारी, रूपेश कुमार शर्मा को इंटरनेट मीडिया सेल प्रभारी, केंद्र कुमार बालियान व चंद्रशेखर यादव को अपराध शाखा, सुजात हुसैन को थाना सिविल लाइन में इंस्पेक्टर क्राइम, विनोद कुमार मिश्र को रोरावर थाना में इंस्पेक्टर क्राइम बनाया गया है। इसी तरह एसआइ कंवरपाल तोमर को थाना अकराबाद, नरेंद्र कुमार को क्वार्सी, अनिल यादव को लोधा, रामकुमार को छर्रा कस्बा चौकी, राजवीर सिंह को पालीमुकीमपुर से अतरौली भेजा गया है। 

शिक्षिका के दर्ज किए बयान, रिपोर्ट का इंतजार

अलीगढ़ । कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में छात्राओं ने शिक्षिका पर अश्लील वीडियो बनाने के आरोप लगाए थे। इन आरोपों की पड़ताल के लिए अफसरों ने शिक्षिका को मोबइल के साथ पेश होने के निर्देश दिए थे। साथ ही तीन सदस्यीय जांच टीम को भी आदेश दिए थे कि शिक्षिका के मोबाइल की जांच-पड़ताल कर आख्या पेश करें। प्रकरण के चर्चा में आने पर अफसरों ने जांच कराई थी। इसमें जांच टीम ने शिक्षिका व वार्डन को झगड़ाकर माहौल बिगाड़ने का दोषी पाया था। इस रिपोर्ट के आधार पर अफसरों ने शिक्षिका व वार्डन की संविदा समाप्त कर दी थी। बीएसए सतेंद्र कुमार ढाका ने बताया कि शिक्षिका के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। उनके मोबाइल की विधिवत पड़ताल के आदेश जांच टीम को दिए हैं। अभी जांच टीम की रिपेार्ट नहीं आई है। रिपोर्ट आने के बाद ही इस संबंध में कुछ कहा जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.