Move to Jagran APP

बजरंग दल के कार्यकर्ता बोले, पश्चिम बंगाल में लागू हो राष्ट्रपति शासन Aligarh News

गर्भवती महिला और उनके पति व बेटे की हत्या का विरोध कर रहे बजरंग दल से पश्चिमी बंगाल सरकार बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 06:48 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 03:49 PM (IST)
बजरंग दल के कार्यकर्ता बोले, पश्चिम बंगाल में लागू हो राष्ट्रपति शासन Aligarh News
बजरंग दल के कार्यकर्ता बोले, पश्चिम बंगाल में लागू हो राष्ट्रपति शासन Aligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन)। मुर्शिदाबाद में गर्भवती महिला और उनके पति व बेटे की हत्या का विरोध कर रहे बजरंग दल से पश्चिमी बंगाल सरकार बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है। भारी संख्या में कलक्ट्रेट पहुंचे कार्यकर्ताओं ने दोषियों को मृत्युदंड व बांग्लादेशियों को देश से बाहर करने की मांग करते हुए राष्ट्रपति के नाम एसीएम द्वितीय प्रवीण यादव को ज्ञापन सौंपा। 19 अक्टूबर को देशव्यापी प्रदर्शन की चेतावनी भी दी।

loksabha election banner

पश्चिमी बंगाल सरकार बांग्लादेशी घुसपैठियों को दे रही बढ़ावा

कलक्ट्रेट पहुंचे कार्यकर्ताओं ने कहा कि वोट की खातिर पश्चिमी बंगाल सरकार बांग्लादेशी घुसपैठियों को बढ़ावा दे रही है। ङ्क्षहदू समाज पर अत्याचार बढ़ रहे हैं। हालात न बदले तो वहां दूसरा कश्मीर बन जाएगा। महानगर संयोजक गौरव शर्मा ने बताया कि ज्ञापन में पश्चिमी बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग के साथ प्रकरण की सीबीआइ जांच कराकर दोषियों को मृत्युदंड, घुसपैठियों का बांग्लादेश भेजने की मांग के अलावा बांग्लादेश से प्रताडि़त होकर आए ङ्क्षहदुओं का नागरिकता देने की मांग भी की गई है। मीडिया प्रभारी विशाल देशभक्त ने बताया कि 19 अक्टूबर को देशव्यापी प्रदर्शन किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.