Move to Jagran APP

पाकिस्तान के खिलाफ फूटा गुस्सा,इमरान खान का पुतला फूंका Aligarh News

पाकिस्तान में ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर हमले को लेकर ङ्क्षहदूवादी संगठनों का गुस्सा फूट पड़ा। वह सड़कों पर उतर आए। पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sun, 05 Jan 2020 06:16 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jan 2020 06:16 PM (IST)
पाकिस्तान के खिलाफ फूटा गुस्सा,इमरान खान का पुतला फूंका Aligarh News
पाकिस्तान के खिलाफ फूटा गुस्सा,इमरान खान का पुतला फूंका Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन] : पाकिस्तान में ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर हमले को लेकर ङ्क्षहदूवादी संगठनों का गुस्सा फूट पड़ा। वह सड़कों पर उतर आए। पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की। पुतला फूंका और झंडे को आग के हवाले कर दिया।

prime article banner

इमरान खान का पुतला फूंका और  झंडा जलाया

बजरंग दल महानगर के कार्यकर्ताओं ने संयोजक गौरव शर्मा के नेतृत्व में  अचलताल पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला फूंका और  झंडा जलाया दिया। राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन डीएम के माध्यम से पहुंचाया। विहिप के महानगर  कार्यकारी अध्यक्ष शेखर शर्मा ने कहा यह हमला पाकिस्तान की झूठी सोच को दर्शाता है। पाकिस्तान में दिन-प्रतिदिन अल्पसंख्यक हिंदुओं और सिखों पर कायराना हमला किया जाता है। पाक का अंत निश्चित है। महानगर संयोजक गौरव शर्मा ने कहा कि पाक बुजदिल है। इसलिए कायरों की तरह हमला करता है। इसके  बाद जो बोले सो निहाल, सतश्री अकाल, वाहेगुरु जी आदि नारे गूंजे। महानगर मंत्री इंद्रपाल सिंह, उपाध्यक्ष मयंक कुमार, रितेश वर्मा, सुभ्रांत वाष्र्णेय, सरदार दीप सिंह, अमित भारद्वाज, सरदार हरमीत सिंह,  विशाल देेशभक्त, सरदार अमन सिंह आदि थे।

कठोर कदम उठाए सरकार

 विश्व हिंदू महासंघ महानगर के कार्यकर्ताओं ने सेंटर प्वाइंट चौराहे पर पाकिस्तान का पुतला दहन किया। महानगर अध्यक्ष संदीप कुशवाहा ने कहा कि भारत सरकार की नाराजगी के बाद भी पाक ने प्रदर्शनकारियों के खिलाफ  कार्रवाई नहीं की। इमरान सरकार के अफसरों ने उनसे समझौता कर शांत किया। इसके बाद सिख समाज बाहर आ सके। संदीप ने कहा कि पाक में ङ्क्षहदुओं के उत्पीडऩ की इंतहा हो चुकी है। इस मौके पर राहुल पाठक, मोना कुमार, बंटी चौधरी, ललित कुशवाहा, नरेश बघेल, तरुण पंडित, अनुज भारद्वाज, जितेंद्र कुमार आदि मौजूद थे।

रालोद की निंदा

पाक स्थित गुरुद्वारा पर हुए हमला की रालोद ने निंदा की है। पूर्व महानगर अध्यक्ष अब्दुल्ला शेरवानी ने कहा कि यह प्रकरण अंतरराष्ट्रीय मंच पर उठना चाहिए। यह एक घिनौना कृत्य है। इसे भी आतंकवादी गतिविधि की नजर से देखा जाना चाहिए। किसी भी धार्मिक स्थल पर हमला करना शर्मनाक है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.