Move to Jagran APP

एएमयू के पूर्व छात्र का विवादित ट्वीट, डीजीपी से शिकायत, जानिए विस्‍तार से Aligarh News

एएमयू के पूर्व छात्र शरजील उस्मानी ने सोशल मीडिया पर विवादित टिप्पणी की है। आरोप है कि उन्होंने हिंदू के अंत का आह्वान किया है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 08:50 AM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 03:02 PM (IST)
एएमयू के पूर्व छात्र का विवादित ट्वीट, डीजीपी से शिकायत, जानिए विस्‍तार से Aligarh News
एएमयू के पूर्व छात्र का विवादित ट्वीट, डीजीपी से शिकायत, जानिए विस्‍तार से Aligarh News

अलीगढ़ जेएनएन : एएमयू के पूर्व छात्र शरजील उस्मानी ने सोशल मीडिया पर विवादित टिप्पणी की है। आरोप है कि उन्होंने हिंदू के अंत का आह्वान किया है। भाजपा के पूर्व जिला प्रवक्ता डॉ. निशित शर्मा ने इस मामले की शिकायत डीजीपी से की है। मांग की है कि सख्त कदम उठाया जाए, वरना पूरे प्रदेश का माहौल खराब हो सकता है। इस भड़काऊ बयान से अराजकता फैल सकती है।

loksabha election banner

एएमयू के पूर्व छात्र शरजील उस्मानी ने किया विवादित ट्वीट 

डीजीपी कार्यालय की ओर इस मामले में सिविल लाइंस पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। डॉ. निशित ने डीजीपी को लिखे पत्र में कहा है कि 15 सितंबर को एएमयू के पूर्व छात्र शरजील उस्मानी ने टि्वटर पर विवादित ट्वीट किया था। ट्वीट में हिंदुत्व का अंत करने के लिए आह्वान किया। डॉ. निशित ने कहा कि शरजील 15 दिसंबर 2019 को एएमयू में पुलिस पर हुए हमले का आरोपी है। आरोप लगाया कि नागरिकता संशोधन कानून की आड़ में अलीगढ़ और पूरे देश में जो हिंसा फैली थी, उसमें शरजील उस्मानी का प्रमुख हाथ था। डॉ. निशित ने कहा कि यह इससे प्रदेश की आंतरिक सुरक्षा को खतरा पैदा हो सकता है। साथ ही धार्मिक विद्वेष फैल सकता है। इसलिए शरजील उस्मानी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.