Move to Jagran APP

सेल्समैन से ढाई लाख की लूट में तीन दिन बाद भी अलीगढ़ पुलिस के हाथ खाली Aligarh news

थाना महुआखेड़ा क्षेत्र के सहार रेजीडेंसी के पास सेल्समैन से हुई दिनदहाड़े ढाई लाख की लूट के मामले में तीन दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। पुलिस ने जांच में तीन टीमें बनाई हैं। इनमें पहली टीम सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Sun, 13 Jun 2021 01:19 PM (IST)Updated: Sun, 13 Jun 2021 02:06 PM (IST)
सेल्समैन से ढाई लाख की लूट में तीन दिन बाद भी अलीगढ़ पुलिस के हाथ खाली Aligarh news
ल्समैन से हुई दिनदहाड़े ढाई लाख की लूट के मामले में तीन दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली है।

अलीगढ़, जेएनएन ।  थाना महुआखेड़ा क्षेत्र के सहार रेजीडेंसी के पास सेल्समैन से हुई दिनदहाड़े ढाई लाख की लूट के मामले में तीन दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। पुलिस ने जांच में तीन टीमें बनाई हैं। इनमें पहली टीम सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। जबकि दूसरी टीम कैमरों का अवलोकन कर रही है। इसी तरह तीसरी टीम बदमाशों की धरपकड़ में लगी है। पुलिस का दावा है कि सीसीटीवी की मदद से कुछ सुराग हाथ लगे है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

prime article banner

पहले चाबी निकाली और छीन लिया बैग

मूलरूप से बरेली के कैंट थाना क्षेत्र के रहने वाले सुनील के जिले में अकराबाद, नानऊ, भवनखेड़ा, विजयगढ़, पनेठी आदि में कई अंग्रेजी व देसी शराब के ठेके हैं। सुनील क्वार्सी बाईपास स्थित सहार रेजीडेंसी में रहते हैं और यहीं आफिस बना रखा है। पनेठी ठेके पर रहने वाले सेल्समैन इगलास के नगला नहचल माजरा कांका निवासी राकेश कुमार व बरेली के थाना भमौरा क्षेत्र के बल्लियां निवासी रिजवान बाइक से इन ठेकों से बिक्री का पेमेंट लेकर आफिस आ रहे थे। बाइक राकेश चला रहा था और रिजवान के हाथ में कैश से भरा बैग था। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे जैसे ही दोनों सहार रेजीडेंसी के अंदर घुसने ही वाले थे कि दो बाइक पर सवार चार-पांच बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया। तमंचा व चाकू दिखाकर बदमाशों ने बाइक की पहले चाबी निकाल ली और रिजवान के हाथ में लगे बैग को झपटकर भाग गए। विरोध करने की कोशिश की तो गोली मारने की धमकी देकर फरार हो गए। एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि अलग-अलग टीमें सीसीटीवी खंगालने और इनके अवलोकन में लगी हुई हैं। इनमें कुछ महत्वपूर्ण सुराग लगे हैं, जिसके जरिये बदमाशों को पकड़ने में मदद मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK