Move to Jagran APP

Operation Awara : अलीगढ़ पुलिस ने सात दिन के अंदर 2244 लोगों पर कार्रवाई Aligarh news

कोरोना कर्फ्यू में जिलेभर में चेकिंग को लेकर सख्ती के साथ आपरेशान आवारा के तहत भी पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। पुलिस ने सात दिन के अंदर 2244 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है। ये लोग सड़कों या सार्वजनिक स्थल पर शराब पीकर माहौल खराब करते हैं।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Thu, 13 May 2021 12:25 PM (IST)Updated: Thu, 13 May 2021 12:25 PM (IST)
जिलेभर में चेकिंग को लेकर सख्ती के साथ आपरेशान आवारा के तहत भी पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है।

अलीगढ़, जेएनएन ।  कोरोना कर्फ्यू में जिलेभर में चेकिंग को लेकर सख्ती के साथ आपरेशान आवारा के तहत भी पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। पुलिस ने सात दिन के अंदर 2244 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है। ये वो लोग है, जो सड़कों या सार्वजनिक स्थल पर शराब पीकर माहौल खराब करते हैं। पुलिस ने इनमें से अधिकतर लोगों के बिना मास्क के भी चालान काटे हैं।

loksabha election banner

एसएसपी लगातार कर रहे शहर का भ्रमण

जिले का चार्ज संभालने के बाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने शहर का भ्रमण किया था। इस दौरान सासनीगेट चौराहे पर कुछ लोग सड़क पर शराब पीते दिखे थे। एसएसपी ने इस पर थाना प्रभारी, चौकी प्रभारी व बीट सिपाही के खिलाफ जांच बिठा दी थी। साथ ही शाम छह से रात 10 बजे तक एक अभियान चलाने को कहा, जिसे आपरेशन आवारा का नाम दिया गया। इस दौरान शुरुआती दिनों मेें सभी थाना क्षेत्रों में सैकड़ों लोग सड़क पर शराब पीते पकड़े गए। तीन दिन में ही पांच सौ लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई थी। बीच में कोरोना कर्फ्यू में इनकी संख्या कम हो गई। अब जिले में 201 चेकिंग प्वाइंट बनाए गए हैं। इसी के साथ फिर से आवारा आपरेशन के तहत कार्रवाइयां बढ़ गई हैं। पुलिस ने सात दिन में 2244 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की हैं। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा है कि सार्वजनिक स्थलों पर शराब पीने, हुड़दंग करने व छींटाकशी करने वालों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई होगी। ऐसे व्यक्तियों से समाज के वृद्धजनों, महिलाओं को परेशानी होती है और बच्चों पर गलत प्रभाव पड़ता है। 

 इस तरह हुई कार्रवाई 

तारीख, कार्रवाई 

12 मई, 221 

11 मई, 290  

10 मई, 319 

नौ मई, 370  

आठ मई, 338, 

सात मई, 257

छह मई, 449


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.