Move to Jagran APP

डेढ़ माह बाद भी पशु चोरों का सुराग नहीं लगा पायी अलीगढ़ पुलिस

मडराक थाना क्षेत्र के गांव मनोहरपुर कायस्थ में डेढ़ माह पहले पशुओं को ले जाने के दौरान युवक को गोली मारने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस ने गांव के कई लोगों से पूछताछ की। आगरा रोड के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Thu, 18 Nov 2021 10:05 AM (IST)Updated: Thu, 18 Nov 2021 10:06 AM (IST)
डेढ़ माह बाद भी पशु चोरों का सुराग नहीं लगा पायी अलीगढ़ पुलिस
युवक को गोली मारने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता।  मडराक थाना क्षेत्र के गांव मनोहरपुर कायस्थ में डेढ़ माह पहले पशुओं को ले जाने के दौरान युवक को गोली मारने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस ने गांव के कई लोगों से पूछताछ की। आगरा रोड के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले। लेकिन, खाली हाथ रही। ग्रामीणों का कहना है कि बदमाश कच्छा-बनियानधारी गिरोह के थे। अभी तक बदमाशों व पशुओं का कुछ पता नहीं चला है।

loksabha election banner

गांव मनोरथपुर में तीन अक्‍टूबर की घटना

मडराक थाना क्षेत्र के गांव मनोहरपुर कायस्थ निवासी 35 वर्षीय कुमरपाल के परिवार में पत्नी व मां लौंगश्री हैं। भाई व पिता की कई साल पहले मौत हो चुकी है। कुमरपाल बकरा-बकरी पालकर परिवार का पालन पोषण करते है। तीन अक्टूबर की देररात रोज की तरह कुमरपाल बाहर चबूतरे के पास बंधे पशुओं के पास चारपाई पर सो रहे थे। देररात करीब पौने दो बजे चार कच्छा-बनियानधारी बदमाश आए। पांच बकरा व पांच बकरियों को खोल लिया, तभी कुमरपाल की आंख खुल गई। उन्होंने विरोध किया तो बदमाशों ने एक हवाई फायर किया और कुमरपाल की कनपटी पर तमंचा रखकर पशुओं के साथ उसे भी करीब दो सौ मीटर तक ले गए। मौका पाते ही कुमरपाल ने शोर मचाया तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। एक गोली कुमरपाल के पेट में जा लगी। शोर सुनकर ग्रामीण मौके की ओर दौड़े। इसे देख बदमाश बाजरे के खेत में घुस गए। यहां एक बकरे को छोड़कर फरार हो गए। युवक को जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। उसकी हालत अब ठीक है। ग्रामीणों के मुताबिक, बदमाश कच्छा-बनियान धारी गिरोह से थे। घटना के बाद से लोग दहशत में हैं।

इनका कहना है

इंस्पेक्टर कुलदीप कुमार सिंह ने बताया कि अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया गया था। बदमाशों की तलाश में सीसीटीवी खंगाले गए। लेकिन, कोई सुराग नहीं मिल सका है। टीमें लगी हुई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.