Move to Jagran APP

Aligarh Panchayat Chunav Count : मतगणना स्‍थलों का अधिकारियों ने लिया जायजा, कमियां दूर करने के निर्देश

हमारा यही प्रयास होना चाहिए कि इस कोविड काल में उपलब्ध संसाधनों एवं टैक्नीकल सपोर्ट का अधिक से अधिक सदुपयोग करते हुए मतगणना को तेजी से एवं बिना किसी विवाद के सकुशल सम्पन्न कराएं। पंचायत स्तर पर एक वीडियो कैमरे की तैनाती की गयी है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Sat, 01 May 2021 04:52 PM (IST)Updated: Sat, 01 May 2021 04:52 PM (IST)
Aligarh Panchayat Chunav Count : मतगणना स्‍थलों का अधिकारियों ने लिया जायजा, कमियां दूर करने के निर्देश
धनीपुर मंडी मतगणना स्थल का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

अलीगढ़, जेएनएन।  त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर रविवार को होनी वाली मतगणना को लेकर  एडीएम वित्त एवं राजस्व ने धनीपुर मतगणना स्थल का किया निरीक्षण।  साथ ही जरूरी  निर्देश दिए।  त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन 2021 की रविवार को होने वाली मतगणना को लेकर एडीएम वित्त एवं राजस्व/उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री विधान जायसवाल ने धनीपुर मंडी मतगणना स्थल का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इसके साथ ही उन्होंने अधीनस्थ  अधिकारियों को महत्वपूर्ण निर्देश दिए। इस मौके पर एसीएम प्रथम केबी सिंह,बीडीओ धनीपुर प्रवीन झा मौजूद रहे।

loksabha election banner

 अपर जिलाधिकारी वित्त राजस्व विधान जायसवाल ने एक दिन पहलेे कृष्णांजलि नाट्यशाला में जोनल व सेक्टर मजिस्ट्रेट समेत आरओ व एआरओ के लिए आयोजित प्रशिक्षण सत्र में व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना में भी आप सभी का सहयोग सराहनीय रहा और जनपद में सकुशल मतदान सम्पन्न कराया गया। उन्होंने कहा कि अब हम सभी निर्वाचन प्रक्रिया के सबसे महत्वपूर्ण चरण मतगणना को सकुशल सम्पन्न कराए जाने के लिए यहां एकत्रित हुए हैं। हमारा यही प्रयास होना चाहिए कि इस कोविड काल में उपलब्ध संसाधनों एवं टैक्नीकल सपोर्ट का अधिक से अधिक सदुपयोग करते हुए मतगणना को तेजी से एवं बिना किसी विवाद के सकुशल सम्पन्न कराएं। मतगणना की पारदर्शिता के दृष्टिगत सभी मतगणना केन्द्रों पर प्रत्येक न्याय पंचायत स्तर पर एक वीडियो कैमरे की तैनाती की गयी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.