Move to Jagran APP

लिस्ट में नाम नहीं मिलने पर डॉक्टर ने किया हंगामा

अलीगढ़ अतरौली नगर के केएमवी इंटर कालेज में शिक्षक एवं स्नातक एमएलसी चुनाव के लिए मतदान के

By JagranEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 01:50 AM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 01:50 AM (IST)
लिस्ट में नाम नहीं मिलने  
पर डॉक्टर ने किया हंगामा
लिस्ट में नाम नहीं मिलने पर डॉक्टर ने किया हंगामा

अलीगढ़: अतरौली नगर के केएमवी इंटर कालेज में शिक्षक एवं स्नातक एमएलसी चुनाव के लिए मतदान केंद्र बनाया गया। जहां सुरक्षा की ²ष्टि से पीएसी, कोतवाली पुलिस, सीओ प्रशांत कुमार सिंह एवं एसडीएम पंकज कुमार मौजूद रहे। दोपहर के समय अपना मतदान करने आए छर्रा रोड निवासी डॉ. वेदप्रकाश गौड़ ने मतदान केंद्र में हंगामा खड़ा कर दिया। हुआ यूं कि वह अपने बेटे व पत्नी के साथ वोट डालने के लिए मतदान केंद्र अपनी पर्ची लेकर पहुंचे। जहां मतदान केंद्र में पर्ची के अनुसार नाम नहीं मिलने पर कक्ष में बैठे कर्मचारी उन्हें व उनके स्वजन को एक घंटे से अधिक इधर से उधर घूमाते रहे, जिससे डाक्टर का पारा चढ़ गया और उन्होंने मतदान केंद्र में हंगामा शुरू कर दिया। वहां मौजूद एसडीएम-सीओ ने उन्हें शांत करते हुए लिस्ट में नाम दिखवाया और मतदान कराया। लिस्ट व पर्ची का मिलान नहीं होने पर मतदाता काफी परेशान रहे। वहीं, एटा सांसद राजवीर सिंह, चेयरमैन पवन वर्मा आदि ने मतदान केंद्र पहुंचकर अपना वोट डाला।

loksabha election banner

खैर इंटर कॉलेज में एमएलसी के लिए हुआ मतदान: आगरा खंड स्नातक व शिक्षा निर्वाचन के मतदान के लिए कस्बा स्थित खैर इंटर कॉलेज में चार बूथों पर 1069 मतदाताओं ने मताधिकार का प्रयोग किया। शांति व्यवस्था के लिए एसडीएम अंजनी कुमार सिंह, सीओ मोहसिन खान बूथों पर दौरा करते रहे।

अलीगढ़ पलवल रोड पर खैर इंटर कालेज में आगरा खंड स्नातक के लिए दो बूथ व शिक्षा निर्वाचन के दो बूथ बनाए गए थे। आगरा खंड स्नातक के बूथ नंबर एक में 450 मतदाताओं में से 278, बूथ नंबर दो में 750 में से 300 तथा शिक्षक निर्वाचन के बूथ तीन में 776 में से 290 व बूथ नंबर चार में 233 में से 201 मतदाताओं ने वोट डाले। अपर जिलाधिकारी वित्त विधान जायजवाल ने एसडीएम अंजनी कुमार सिंह व सीओ मोहसिन खान के साथ खैर इंटर कॉलेज मतदान केंद्र का निरीक्षण किया। खैर में कुल 2208 मतदाता थे। 1069 मतदाताओं ने मतदान किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.