Move to Jagran APP

Aligarh Bulding collapse News : अलीगढ़ में जर्जर मकान की छत गिरी, मलबे में दबकर वृद्धा की मौत

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में सासनीगेट क्षेत्र की कृष्णापुरी मठिया स्थित गली पर्वतराज में सोमवार तड़के एक जर्जर मकान की छत भरभराकर ढ़ह गई। छत का मलबा मकान में सो रहे स्वजनों के ऊपर जा गिरा ।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Mon, 05 Oct 2020 07:41 PM (IST)Updated: Mon, 05 Oct 2020 07:41 PM (IST)
Aligarh Bulding collapse News :  अलीगढ़ में  जर्जर मकान की छत गिरी, मलबे में दबकर वृद्धा की मौत
इंस्‍पेक्‍टर जावेद खान ने बताया कि मकान काफी जर्जर हालत था ।

अलीगढ़ जेएनएन : उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में सासनीगेट क्षेत्र की कृष्णापुरी मठिया स्थित गली पर्वतराज में सोमवार तड़के एक जर्जर मकान की छत भरभराकर ढ़ह गई। छत का मलबा मकान में सो रहे स्वजनों के ऊपर जा गिरा । इस हादसे में गृहस्वामिनी की मौत हो गई, जबकि गृहस्वामी व उनकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल पहले अस्‍पताल भिजवाया।सासनी गेट कोतवाली के इंस्‍पेक्‍टर जावेद खान ने बताया कि मकान काफी जर्जर हालत था । उन्होंने बताया कि स्वजनों के किसी प्रकार की कार्रवाई करने से इंकार कर देने पर वृद्धा विमलेश शर्मा के शव को पंचनामा भरकर उन्हें सौंप दिया गया है ।

loksabha election banner

 

ऐसे हुआ हादसा 

कृष्णापुरी मठिया निवासी जगदीश प्रसाद शर्मा घर में ही परचून की छोटी दुकान चलाते हैं। मकान काफी पुराना व जर्जर हालत में था। हादसा सोमवार तड़के करीब चार बजे हुआ। उस वक्त 65 वर्षीय जगदीश प्रसाद शर्मा 60 वर्षीय पत्नी विमलेश शर्मा व 20 वर्षीय बेटी ममता शर्मा के साथ गहरी नींद में सोए हुए थे। तभी मकान की छत भरभरा कर गिर पड़ी । चीख-पुकार पर आस-पड़ोसी आ गए और छत के मलबे को हटाने में जुट गए। इलाका पुलिस भी आ पहुंची। किसी तरह मलबे को हटाकर उसमें दबे लोगों को घायल अवस्था में बाहर निकालकर जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने विमलेश शर्मा को मृत घोषित कर दिया । जबकि गंभीर रूप से घायल ममता शर्मा को जेएन मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया।  जेएन मेडिकल कॉलेज में महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

 शव को पंचनामा भरकर सौंप दिया 

इंस्पेक्टर जावेद खान ने बताया कि मकान काफी जर्जर हालत था । उन्होंने बताया कि स्वजनों के किसी प्रकार की कार्रवाई करने से इंकार कर देने पर वृद्धा विमलेश शर्मा के शव को पंचनामा भरकर उन्हें सौंप दिया गया है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.