Move to Jagran APP

अलीगढ़ में हत्या कर पैदल भाग रहे आरोपित ने लूटी एएमयू छात्र की स्कूटी

शमशाद मार्केट में घंटेभर मची रही अफरा-तफरी पुलिस ने एएमयू में खंगाले सीसीटीवी कैमरे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 02:02 AM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 02:14 AM (IST)
अलीगढ़ में हत्या कर पैदल भाग रहे आरोपित ने लूटी एएमयू छात्र की स्कूटी
अलीगढ़ में हत्या कर पैदल भाग रहे आरोपित ने लूटी एएमयू छात्र की स्कूटी

जासं, अलीगढ़ : सिविल लाइन क्षेत्र के शमशाद मार्केट में हत्या के करीब एक घंटे तक अफरा-तफरी मची रही। आरोपित आसिफ पैदल ही घटनास्थल से एएमयू चुंगी की तरफ भाग निकला। यहां एक एएमयू छात्र की स्कूटी लूट ली और कैंपस के अंदर भाग गया। पुलिस कैंपस में सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपित की तलाश कर रही थी।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक, आसिफ नशा करता है। अक्सर स्वजन से भी नशे के लिए रुपये मांगता था, स्वजन परेशान रहते थे। आरोपित आसिफ ने शनिवार दोपहर में पहले अंसार से सौ रुपये मांगे थे। अंसार ने मना कर दिया तो कुछ देर बाद बाइक मांगने आ गया। इसी बात पर दोनों में कहासुनी हुई। फिर रात को गोली मार दी। आरोपित शमशाद मार्केट से पैदल ही चुंगी की तरफ भागा। यहां एक एएमयू छात्र की एक्टिवा स्कूटी धमकाकर लूट ली। पुलिस को सूचना मिली तो दौड़ लगा दी। बाद में पता चला है कि हत्या के बाद भागे आरोपित ने ही स्कूटी लूटी है। एसएसपी मुनिराज, एसपी सिटी अभिषेक कुमार व सीओ तृतीय अनिल समानिया पहुंच गए। कैंपस में जाकर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले। कैमरे में आरोपित ट्रेस भी हुआ है।

अंसार ने बताई थी धमकी की बात

आरोपित ने दोपहर में अंसार को जान से मारने की धमकी दी थी। अंसार ने ये बात आरोपित की मां को बताई। मां ने आरोपित को समझाने की बात कही थी। लेकिन, इससे पहले उसने गोली मार दी।

बदहवास दौड़े स्वजन : अंसार को गोली मार देने की खबर पर स्वजन बदहवास हालत में सीधे मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। जहां अंसार की मौत की जानकारी पाकर रो- रोकर बुरा हाल हो गया। स्वजन हत्यारे को कोस रहे थे। मामले में अंसार के भाई अबरार की ओर से आरोपित आसिफ के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.