Move to Jagran APP

Accident on road: ट्रैक्टर की चपेट में आया युवक, मौत Aligarh News

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की तहसील इगलास नगर के बाजार के पास मथुरा निवासी युवक ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आ गया। हादसे में युवक की मौत हो गई जबकि चालक फरार हो गया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 10:39 AM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 03:29 PM (IST)
Accident on road: ट्रैक्टर की चपेट में आया युवक, मौत Aligarh News
Accident on road: ट्रैक्टर की चपेट में आया युवक, मौत Aligarh News

अलीगढ़[जेएनएन]। उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की तहसील इगलास नगर के बाजार के पास मथुरा निवासी युवक ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आ गया। हादसे में युवक की मौत हो गई, जबकि चालक फरार हो गया।

loksabha election banner

बाइक खड़ी कर सामान खरीदने चला गया युवक

तहसील इगलास के गांव अयेरा थाना राया, मथुरा निवासी 20 वर्षीय देवेश शर्मा गांव के ही राधा गोपाल के साथ बाइक से बाजार आए थे। गोपाल बाइक को सराय बाजार में नाले के पुल के समीप खड़ी कर सामान खरीदने चले गए। देवेश बाइक के पास ही रुक गए। इस दौरान एक ट्रैक्टर-ट्राली ने देवेश को चपेट में ले लिया। उन्हें तुरंत सीएचसी ले जाया गया। यहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर-ट्राली को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। मृतक के स्वजन व ग्रामीण भी अस्पताल पहुंच गए। मृतक के तयेरे भाई मनीष कुमार निवासी राया (मथुरा) ने अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। मृतक तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। कोतवाल रामसिया मौर्य ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लिया गया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आरोपित चालक का पता लगाया जा रहा है।

घर में घुस कर महिला से छेड़छाड़

 चंडौस : कस्बा निवासी एक महिला से पड़ोसी ने छेड़छाड़ कर दी। शिकायत करने पर आरोपित के परिवार वालों ने महिला की ही पिटाई कर दी। पीडि़ता के अनुसार सोमवार को वह घर में अकेली थी। तभी पड़ोस में रहने वाला एक व्यक्ति घर में घुस गया और छेड़छाड़ करने लगा। शोर मचाने पर आरोपित के परिवार की महिला भी पहुंच गईं। पीडि़त महिला के शिकायत करने पर उसी को झूठी बता कर महिला की पिटाई कर दी। महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसके अलावा जवां में बदमाश घर से ही आवारा जानवर लाद कर ले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.