Move to Jagran APP

अलीगढ़ के हरदुआगंज में युवक ने व क्वार्सी में महिला समेत तीन ने कर ली खुदकुशी

गांव रहसूपुर निवासी 30 वर्षीय मुन्नालाल पुत्र राजाराम मजदूरी करते थे। शनिवार को किसी बात को लेकर उनकी स्वजन से कुछ कहासुनी हो गई। देर रात वे घर से निकल गए और गांव से बाहर आम के बाग में फंदे पर लटक कर खुदकुशी कर ली।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Sun, 22 Aug 2021 05:45 PM (IST)Updated: Sun, 22 Aug 2021 05:45 PM (IST)
अलीगढ़ के हरदुआगंज में युवक ने व क्वार्सी में महिला समेत तीन ने कर ली खुदकुशी
एक मजदूर ने घरेलू कलह में गांव के बाहर बाग में फंदे से लटक कर खुदकुशी कर ली।

अलीगढ़, जेएनएन।  जिले के थाना हरदुआगंज के गांव रहसूपुर में मजदूर ने व क्वार्सी क्षेत्र के जीवनगढ़ व किशनपुर इलाके में एक महिला व पुरुष ने घरेलू कलह को लेकर खुदकुशी कर ली । थाना हरदुआगंज क्षेत्र के गांव रहसूपुर में एक मजदूर ने शनिवार रात घरेलू कलह में गांव के बाहर बाग में फंदे से लटक कर खुदकुशी कर ली।

loksabha election banner

जरा से बात पर की खुदकुशी

गांव रहसूपुर निवासी 30 वर्षीय मुन्नालाल पुत्र राजाराम मजदूरी करते थे। शनिवार को किसी बात को लेकर उनकी स्वजन से कुछ कहासुनी हो गई। देर रात वे घर से निकल गए और गांव से बाहर आम के बाग में फंदे पर लटक कर खुदकुशी कर ली। रविवार सुबह घूमने निकले ग्रामीणों की नजर पड़ी तो बड़ी संख्या में ग्रामीण व स्वजन आ गए। छोटे भाई राजू के अनुसार मुन्नालाल आठ भाई-बहनों में दूसरे नंबर के थे। उधर क्वारसी क्षेत्र के जीवनगढ़ गली नंबर तीन निवासी पप्पू की 24 वर्षीय पत्नी नसरीन ने घरेलू कलह में दुपट्टे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। हालांकि मायके पक्ष ने दहेज की मांग पूरी न होने पर हत्या करने का आरोप लगाया है । नसरीन दो बच्चों की मां थी। इलाके के ही मंजूरगढ़ी निवासी पिता अजहरुद्दीन ने बताया कि छह साल पहले बेटी नसरीन का निकाह किया था। ससुरालीजन अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर बेटी का उत्पीड़न करते थे।

युवक ने की आत्‍महत्‍या

क्वार्सी इंस्पेक्टर विजय सिंह ने बताया कि अभी किसी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं मिली है। मामले में पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है। मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चल सकेगा। इधर क्वार्सी के ही किशनपुर इलाके के न्यू बैंक कालोनी निवासी 22 वर्षीय विकास उर्फ वेद प्रकाश पुत्र सुखबीर सिंह ने खुदकुशी कर ली। विकास के मामा राजेंद्र कुमार ने बताया कि बहन बसंती देवी की ससुराल इगलास क्षेत्र के बेलौठ गांव में है। पिछले कई साल से किराये के मकान में रह रही हैं। शनिवार को बहन चांदनी का जन्मदिन भी था और रात में केक भी काटा था। फिर न जाने क्या बात हुई कि विकास ने खुदकुशी कर ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.