Move to Jagran APP

बसपा जिलाध्यक्ष की एक पोस्‍ट ने मचाया बवाल, साइबर सेल ने शुरू की जांच Aligarh news

बसपा के जिलाध्यक्ष महेश बाबू कुशवाह विवादों में घिर गए हैं। उन्होंने अपनी फेसबुक आइडी से डिप्टी सीएम केशव प्रसाद माैर्य पर अभद्र टिप्पणी की है। नगर पालिका अध्यक्ष आशीष शर्मा ने कोतवाली सदर में बसपा जिलाध्यक्ष पर मुकदमे के लिए तहरीर दी है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Sun, 30 May 2021 10:32 AM (IST)Updated: Sun, 30 May 2021 10:44 AM (IST)
बसपा जिलाध्यक्ष की एक पोस्‍ट ने मचाया बवाल, साइबर सेल ने शुरू की जांच Aligarh news
नगर पालिका अध्यक्ष की तहरीर पर मामले की जांच साइबर सेल कर रही है।

हाथरस, जेएनएन ।  बसपा के जिलाध्यक्ष महेश बाबू कुशवाह विवादों में घिर गए हैं। उन्होंने अपनी फेसबुक आइडी से डिप्टी सीएम केशव प्रसाद माैर्य पर अभद्र टिप्पणी की है। नगर पालिका अध्यक्ष आशीष शर्मा ने कोतवाली सदर में बसपा जिलाध्यक्ष पर मुकदमे के लिए तहरीर दी है। भाजपाइयों में पोस्ट को लेकर आक्रोश है।

loksabha election banner

फेसबुक आईडी पर की गयी पोस्‍ट से बवाल

नगर पालिका अध्यक्ष आशीष शर्मा शनिवार को कोतवाली सदर पहुंचे। उन्होंने बसपा जिलाध्यक्ष महेश बाबू कुशवाहा के खिलाफ तहरीर दी। इसमें कहा है कि 27 मई को बसपा जिलाध्यक्ष महेश बाबू कुशवाहा ने अपनी फेसबुक आइडी पर एक पोस्ट डाली है। इसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा का फोटो शेयर किया गया है। इस फोटो के साथ महेश बाबू कुशवाहा ने अभद्र टिप्पणी की है। इस टिप्पणी में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को अपमानित किया गया है। बसपा जिलाध्यक्ष ने यह पोस्ट अनुसूचित जाति के लोगों को भड़काने और विभिन्न जातियों के बीच वैमनस्यता पैदा करने और उसका राजनीतिक लाभ लेने के उद्देश्य से की है। इससे समाज में आक्रोश फैल रहा है। बसपा जिलाध्यक्ष ने भाजपा समर्थकों में जाति विशेष और पार्टी विशेष के प्रति भ्रम पैदा करने का कुटिल प्रयास किया है। उन्होंने बसपा जिलाध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। इंस्पेक्टर कोतवाली सदर अरविन्द्र राठी का कहना है कि नगर पालिका अध्यक्ष की तहरीर मिली है। मामले की जांच साइबर सेल कर रही है। उसकी रिपाेर्ट के आधार पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

इनका कहना है

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मेरे समाज के नेता हैं। मैने एक फोटो शेयर किया है, जो कि पहले से ही वायरल हो रहा था। उस पोस्ट पर मैने अपने विचार लिखकर समाज के लोगों को जागरूक करने के लिए आह्वान किया है। डिप्टी सीएम के प्रति कोई गलत टिप्पणी नहीं की है। मेरा उद्देश्य किसी की भावना को ठेस पहुंचाने का नहीं है।

- महेश बाबू कुशवाहा, जिलाध्यक्ष बसपा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.