Move to Jagran APP

पेट्रोल पंप पर सेल्समैन से 2200 रुपये लूटे Aligarh news

अनूपशहर रोड पर जवां क्षेत्र में नगौला के पास पेट्रोल पंप पर शनिवार शाम लूट की वारदात हुई। बाइक सवार तीन बदमाश तमंचे के बल पर सेल्समैन से 2200 रुपये लूट ले गए।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Sun, 21 Jul 2019 07:23 PM (IST)Updated: Sun, 21 Jul 2019 07:23 PM (IST)
पेट्रोल पंप पर सेल्समैन  से 2200 रुपये लूटे Aligarh news
पेट्रोल पंप पर सेल्समैन से 2200 रुपये लूटे Aligarh news

  अलीगढ़ जेेेेएनएन : अनूपशहर रोड पर जवां क्षेत्र में नगौला के पास पेट्रोल पंप पर शनिवार शाम लूट की वारदात हुई। बाइक सवार तीन बदमाश तमंचे के बल पर सेल्समैन से 2200 रुपये लूट ले गए। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। पंप पर लगे सीसीटीवी में बदमाश कैद हो गए हैं। 

prime article banner

जवां सिकंदरपुर निवासी अमन अग्र्रवाल का नगौला के पास इंदू असीम फिलिंग स्टेशन के नाम से पेट्रोल पंप है। अमन के मुताबिक शनिवार शाम करीब साढ़े चार बजे बजाज डिस्कवर बाइक पर सवार तीन बदमाश आए। सेल्समैन सत्यप्रकाश पुत्र डालचंद निवासी गांव महुआ खेड़ा, पहासू (बुलंदशहर) बैठा था। वह कुछ समझ पाता तब तक एक बदमाश ने तमंचा निकाला और धमकाते हुए सेल्समैन का पर्स छीना फिर हाथ में लगी 2200 रुपये की नकदी छीनकर भाग गए। उस वक्त चार अन्य सेल्समैन भी थे, लेकिन तमंचे के आगे कुछ नहीं बोल पाए।

दी पुलिस को सूचना:  बदमाशों के जाते ही सेल्समैन ने पंप मालिक व पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में जवां एसओ मौके पर पहुंच गए। इसके बाद एसपी सिटी अभिषेक कुमार भी पहुंच गए और सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए।

कुछ देर पहले ही जमा किया था कैश: एसपी सिटी अभिषेक कुमार  केे अनुसार पंप मालिक अमन ने बताया कि सेल्समैन ने कुछ देर पहले ही 50 हजार से ज्यादा का कैश जमा किया था। हालांकि लूट की रकम ज्यादा नहीं थी, लेकिन ऐसे में बड़ी वारदात भी हो सकती थी। पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों में बदमाश कैद हो गए हैं। इन्हीं के आधार पर पुलिस तलाश में जुट गई है। 

घटनाओं से दहशत का माहौल: अलीगढ़ पेट्रोलियम एसोसिएशन के अध्यक्ष विजय मंगल गुप्ता ने कहा कि पेट्रोल पंपों पर घटनाओं को लेकर दहशत का माहौल है। ऐसे में पंपों के संचालन करना कठिन हो गया है। हालांकि लूट की घटना के चंद मिनट पर पुलिस पहुंच गई, जो सराहनीय है। ऐसी घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए गंभीरता से कार्रवाई की जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.