Move to Jagran APP

गंगल हत्याकांड में दो संदिग्ध उठाए

खैर के कॉलेज प्रबंधक विजय गंगल हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने द

By JagranEdited By: Published: Thu, 31 May 2018 09:00 AM (IST)Updated: Thu, 31 May 2018 09:00 AM (IST)
गंगल हत्याकांड में दो संदिग्ध उठाए
गंगल हत्याकांड में दो संदिग्ध उठाए

जासं, अलीगढ़ : खैर के कॉलेज प्रबंधक विजय गंगल हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने दो और संदिग्ध उठाए हैं। पुलिस सूत्रों का दावा है कि इनके जरिये कई अहम सुराग हाथ लगे हैं, जो केस को खोलने में अहम साबित हो सकते हैं। इनसे अभी विस्तृत पूछताछ जारी है। कड़ियां जुड़ पाईं तो पुलिस जल्द मामले का पर्दाफाश कर देगी।

loksabha election banner

खैर के कॉलेज प्रबंधक विजय गंगल की 12 अप्रैल की रात गोली मारकर उस वक्त हत्या की गई थी, जब वह प्रतिष्ठान के बाहर खड़े होकर किसी से बात कर रहे थे। घटना के कुछ देर पहले ही वह अंदर से उठकर बाहर आए थे। अंदर पूर्व विधायक प्रमोद गौड़ समेत कई दोस्तों से गपशप हो रही थी। एक महीने से ज्यादा वक्त बीतने के बावजूद पुलिस अभी तक न हत्यारों को पहचान पाई, न ही हत्या की वजह को। इसके लिए पुलिस ने औपचारिक, अनौपचारिक रूप से सौ से ज्यादा लोगों से पूछताछ की। कभी हत्या के पीछे जमीनी विवाद का शक जताया गया तो कभी कॉलेज प्रबंधन से जुड़े विवाद का। मगर, पुलिस हवा में ही तीर चलाती रही। एसटीएफ को जांच में साथ लगाने पर अब ठोस सुराग हाथ लगने के दावे हो रहे हैं। बताते हैं कि जिस बाइक से हत्यारे आए थे, उसका पता लग गया है। हालांकि, यह कहना अभी बहुत जल्दबाजी ही है। इस बाबत एसपी देहात डॉ. यशवीर सिंह कहते हैं कि जल्द ही घटना का पटाक्षेप हो जाएगा। वैसे, पुलिस ऐसा दावा हफ्तेभर पहले भी कर चुकी है। ऐसे में पुलिस के दावों पर भी सवाल उठने लगे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.