Move to Jagran APP

Deepawali 2020 : 10 कुंतल खराब केसरबाटी कराई नष्ट, 26 सौ लीटर सरसों तेल जब्त Aligarh News

दीपावली को देखते हुए जिला प्रशासन ने मिलावटखोरों के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है। खाद्य सुरक्षा व औषधि प्रशासन (एफएसडीए) की टीमों ने छापेमारी कर 10 कुंतल खराब केसरबाटी नष्ट कराई। मिलावट के शक में 2600 लीटर सरसों का खुला तेल जब्त किया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Tue, 10 Nov 2020 07:19 AM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2020 07:19 AM (IST)
(एफएसडीए) की टीमों ने छापेमारी कर 10 कुंतल खराब केसरबाटी नष्ट कराई।

अलीगढ़, जेएनएन। दीपावली को देखते हुए जिला प्रशासन ने मिलावटखोरों के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है। खाद्य सुरक्षा व औषधि प्रशासन (एफएसडीए) की टीमों ने छापेमारी कर 10 कुंतल खराब केसरबाटी नष्ट कराई। मिलावट के शक में 2600 लीटर सरसों का खुला तेल जब्त किया। खाद्य पदार्थों के नमूने भी भरे ।

loksabha election banner

बनवारी लाल की दुकान पर मारा छापा

खाद्य सुरक्षा अधिकारी कृपा शंकर के नेतृत्व में मंगोला खैर स्थित बनवारी लाल के मिठाई की दुकान पर छापा मारा गया। यहां 10 कुंतल केसरबाटी खराब होने के बावजूद बिक्री के लिए रखी थी, जिसे टीम ने नष्ट करा दिया। केसरबाटी व पीले रंग का एक-एक नमूना जांच के लिए लिया। टीम ने मालीपुरा खैर स्थित भागवत अग्रवाल के प्रतिष्ठान से सरसों के तेल का नमूना भरा। यहां मिलावट के शक में 2600 लीटर सरसों का खुला तेल जब्त किया गया। मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी अक्षय प्रधान के नेतृत्व में सेंटर प्वाइंट चौराहा स्थित विकास स्वीट््स के निर्माण स्थल से काजू की बर्फी, किशोरी भवन अनूपशहर रोड स्थित मौजी स्वीट््स से खोवा व बर्फी, दोदपुर में मदीना स्वीट सेंटर से चॉकलेट बर्फी, रामघाट रोड स्थित कुंजीलाल फूड्स के निर्माण स्थल से खोवा की बर्फी का नमूना लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.