Move to Jagran APP

सुबह सुबह कमरे की दहलीज पर बैठ युवक ने खुद को गोली से उड़ाया

लॉकडाउन में लौट आया था घर। थाना शमसाबाद क्षेत्र के जारोली गांव का मामला। चल रहा था घर में कलेश।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2020 09:48 AM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2020 09:48 AM (IST)
सुबह सुबह कमरे की दहलीज पर बैठ युवक ने खुद को गोली से उड़ाया
सुबह सुबह कमरे की दहलीज पर बैठ युवक ने खुद को गोली से उड़ाया

आगरा, जेएनएन। विधानसभा क्षेत्र फतेहाबाद के ब्लाक शमसाबाद क्षेत्र के अंतर्गत गांव जारोली में शनिवार सुबह छह बजे गृह कलेश के चलते युवक ने अपने घर पर तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के बाद युवक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से तमंचा बरामद कर लिया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

ब्लाक शमसाबाद क्षेत्र के गांव जारोली निवासी बहादुर पुत्र धन्नो उम्र करीब 23 वर्ष नासिक में कैंटीन का काम करता था। लॉकडाउन के चलते अपने घर वापस आ गया था, करीब तीन महीने से घर पर ही था। शनिवार सुबह 6 बजे युवक ने अपने घर पर बने कमरे की दहलीज पर बैठकर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज सुनकर परिवारीजन दौड़े, गोली लगने से युवक लहूलुहान होकर गिर पड़ा। युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना थाना शमसाबाद पुलिस को दी गई। इस पर थानाध्यक्ष शमसाबाद अरविंद सिंह पुलिस बल के साथ गांव पहुंच गए। कुछ ही देर में सीओ फतेहाबाद विकास जायसवाल भी घटनास्थल पर आ गए तथा घटनाक्रम के बारे में परिजनों तथा आसपास के लोगों से जानकारी ली। सीओ फतेहाबाद विकास जायसवाल ने बताया कि घटनास्थल से तमंचा बरामद हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.