गम्भीर हालत में आगरा ग्वालियर ट्रैक पर मिले युवक युवती की मौत, प्रेम प्रसंग का हो सकता है मामला

युवक युवती ने एक दूसरे को एक ही दुपट्टे से बांधा हुआ था। दोनों ने किसी विशाक्त पदार्थ का सेवन किया हुआ था जिसकी वजह से दोनों के मुंह से झाग निकल रहे थे। दोनों को एसएनएमसी में किया गया था रेफर।

Tanu GuptaPublish: Mon, 29 Nov 2021 01:16 PM (IST)Updated: Mon, 29 Nov 2021 01:16 PM (IST)
गम्भीर हालत में आगरा ग्वालियर ट्रैक पर मिले युवक युवती की मौत, प्रेम प्रसंग का हो सकता है मामला

आगरा, जागरण संवाददाता। सैंया क्षेत्र के रेलवे ट्रेक पर गंभीर हालत में युवक युवती के मिलने से हड़कंप मच गया। सोमवार सुबह जाजऊ रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर युवक युवती के ट्रैक पर पड़े होने की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को मिली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवक युवती को इलाज हेतु आगरा भेज दिया गया। जहां एसएन मेडिलक कॉलेज में उपचार के दौरान दोनाें की मौत हो गइ। 

मामले के अनुसार थाना सैंया के अंतर्गत जाजऊ स्टेशन से धौलपुर की तरफ करीब 500 मीटर की दूरी पर युवक व युवती के ट्रेक पर पड़े होने की सूचना सैंया पुलिस को मिली। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष अरविंद निर्वाल ने बताया कि युवक युवती ने एक दूसरे को एक ही दुपट्टे से बांधा हुआ था। दोनों ने किसी विशाक्त पदार्थ का सेवन किया हुआ था जिसकी वजह से दोनों के मुंह से झाग निकल रहे थे। पुलिस ने युवक व युवती की तलाशी ली तो उनके पास से मिले आधार कार्ड से युवक की पहचान हरिओम मंगल पुत्र लखमी चंद निवासी थाना व कस्बा कगरोल व युवती लवी पुत्री ओमप्रकाश निवासी बसई नबाब धौलपुर राजस्थान हुई। पुलिस ने दोनों को तत्काल की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सैंया इलाज हेतु भेज दिया जहां से उन्हें एसएन मेडिकल कॉलेज आगरा रेफर कर दिया। उपचार के दौरान दोनों ही मौत हो गइ। थानाध्यक्ष सैंया अरविंद निर्वाल ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से सम्बंधित लगता है। अग्रिम कारवाही हेतु जीआरपी और आरपीएफ को सूचना कर दी गयी है। 

Edited By Tanu Gupta

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept